Avon E Plus Scooter ने बजायी एक्टिवा की बैंड, मस्त बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में बनाया दमदार माहौल

Avon E Plus Scooter ने बजायी एक्टिवा की बैंड, मस्त बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में बनाया दमदार माहौल, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

Avon E Plus Scooter बैटरी

आपको इस स्कूटर में 48 V, 12 Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक मिलती है. आपको इसमें 220 W पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलता है. इसमें BLDC तकनीक का यूज़ किया गया है. इस स्कूटर की बैटरी को आप 4 से 8 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं. ये स्कूटर आपको 50 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिलता है. ये स्कूटर 24 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Avon E Plus Scooter

यह भी पढ़ें TVS Raider 125 ने कर दी Hero की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने 1 no. फीचर्स के साथ कर रही है मार्केट में राज…

Avon E Plus Scooter फीचर्स

बात अगर Avon E Plus Scooter के फ्रंट और रियर दोनों ही व्हील में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है. आपको इस स्कूटर में 5 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इसमें कुछ स्पेस भी मिलता है जिससे आप इस पर कुछ जरूरत के सामान कोजा सकते हैं. इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें साइकिल की तरह पैडल भी दिया है।

Avon E Plus Scooter कीमत

Avon E Plus Scooter की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 25 हज़ार रुपए हैं, आप इसके कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते है साथ ही आप चाहे तो दोस्तों इस स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते है, और इससे अपने कई कामो को आसानी से पूरा कर सकते है और इसकी रेंज का आनंद ले सकते है।

यह भी पढ़ें Komaki TN 95 ने करि Ola की हवा टाइट, फर्स्ट क्लास लुक और शानदार फीचर्स के साथ घुमाएगी पूरी दुनिया…

Leave a Comment