Big Boss OTT 3 से बहार हुई पायल मलिक, दूसरी पत्नी कृतिका मलिक संग खुश होते हुए बोले अरमान मलिक-‘ जल्दी नहीं आना है,

बिग बॉस ओटीटी 3 से वीकेंड के वार पर बहार हुई पायल मलिक हई. खुश हुए अरमान मलिक दूसरी पत्नी से कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान तो आइये जानते है क्या बोले अरमान मलिक।

Big Boss OTT 3 से बहार हुई पायल मलिक

बिग बॉस ओट 3 का सीजन सॉर्टिंग से ही काफी सुर्खियों में है इस समय कई सारे सितारे आए हैं और उनकी जमकर चर्चा हो रही है। इस समय कांस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है और इसी बार हैरानी वाली बात है कि अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक शो से बाहर जा चुकी है और उनके एलिमिनेशन ने फैन को और भी हैरान कर दिया है दरअसल बात यह है कि तीसरे सीजन के पहले वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने शानदार अंदाज से सभी घरवालों को रियलिटी चेक दिया।

Big Boss OTT 3 से बहार हुई पायल मलिक

यह भी पढ़े Viral video: लड़की ने बाल कर्ल करने के लिया लगाया देसी जुगाड़, लेकिन उसी पर पड़ गया भारी हस-हसकर लोटपोट हुए लोग

खुश होते हुए बोले अरमान मलिक

बिग बॉस OTT 3 में वीकेंड के वार पर एलिमिनेशन में यूट्यूब अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को घर से बाहर किया गया। होस्ट अनिल कपूर ने जब पायल को एविक्शन की अनाउंसमेंट किया तो वह काफी हैरान और उदास हो गई थी। इस वक्त पायल के पति अरमान मलिक का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब पायल घर से बाहर जा रही थी और वह मेन गेट पर पहुंची इस समय अरमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि-‘ठीक है, अरमान ने कहा वह खुश है की पायल बाहर हो गई वह चाहते थे की पायल रुक और लड़े लेकिन वह चली गई इससे वह भी खुशी है।

Big Boss OTT 3 कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा है घर का

अगर हम बात करें बिग बॉस ओटीटी में दीपक चौरसिया, रणवीर शौरी, सुना सुल्तान, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, सना मकबूल, लवकेश कटारिया, विशाल, नैजी, पोलोमी दास, चंद्रिका दीक्षित, मुनिषा खटवानी, साई केतन राव और शिवानी कुमारी बचे हैं.

देखें Video

यह भी पढ़े Trending Blouse Designs 2024: ओल्ड ब्लाउज डिजाइंस को मारिये गोली, आज ही दर्जी से सिलवाए ये ब्लाउज डिजाइन, लुक में लग जाएंगे चार-चाँद

Leave a Comment