एक ही मोहल्ले में रहती थी 2 बीवियां और 5 बच्चे, खुलासा हुआ तो पहली पत्नी ने किया पति का ऐसा हाल…..

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसे आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी तो आईए जानते हैं क्या है यह माजरा।

एक ही मोहल्ले में रहती थी 2 बीवियां और 5 बच्चे

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक मामला सामने आया है जहां एक मुस्लिम शख्स ने अपनी शादी के 2 साल बाद ही दूसरी शादी कर ली। उसने अपनी दूसरी पत्नी को भी अपने ही मोहल्ले में एक मकान दिलवाया था पहली पत्नी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया। हम आपको बता दे की अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इकरार नगर निवासी तायरा की शादी 13 साल पहले मुरादाबाद शहर के अब्बास अली से हुई थी। शादी के बाद तायरा को दो बेटियां हुई बेटा ना होने बेटा ना होने से अब्बास ने चोरी चोरी शन्नो से निगाह कर लिया। शन्नो से अब्बास के तीन बच्चे हुए, पहले वह शन्नो को दूर रखता था।

यह भी पढ़े Desi jugaad: इस युवक ने स्कूटी पर लगाया धमाकेदार देसी जुगाड़ वीडियो देखकर हो जायेंगे हक्के-बक्के, देखें Video

पहली पत्नी को लगी दूसरी शादी की भनक

अब्बास नाम करीब 6 महीने पहले शन्नो को दूसरे मोहल्ले में रखा था जब तायरा को पति की दूसरी शादी और तीन बच्चों के बारे में पता चला तो उसने विरोध करना शुरू किया। आय दिन अब्बास अली के घर विवाद होने लगा आप है कि अब्बास पहली पत्नी तायरा से मारपीट करने लगे और घर से निकाल दिया पीड़िता मायके अमरो है के मोहल्ला इकरार नगर में आकर रहने लगी।

पहली पत्नी ने किया पति का ऐसा हाल…..

पिछले 14 मई को तायरा नौगांव सादात क्षेत्र के गांव बसखेड़ी मैं किसी रिश्तेदार के पास गई थी वहां पर अब्बास अली से उनका सामना हो गया। दोनों के बीच जोरदार विवाद हुआ नाराज होकर अब्बास अली ने तायरा को तीन तलाक दिए तायरा ने न्याय की गुहार लगाते हुए तीन तलाक का मुकदमा अमरोहा कोतवाली नगर 13 जून को दर्ज कराया।

यह भी पढ़े तीसरी बार PM बनते ही नरेंद्रमोदी ने किया बड़ा ऐलान, किसान भाइयों की हुई बल्ले-बल्ले, जानिए क्या है ऐलान

Leave a Comment