फटफट करना चाहते है अपनी girlfriend को इंप्रेस तो आज ही गिफ्ट कर दे infinix Note 10 pro का शानदार स्मार्टफोन, अपने स्मार्ट फीचर्स के जीत रहा है लोगों का दिल

infinix Note 10 pro आईये अब इस आर्टिकल के जरिये इस शानदार और तूफानी फीचर्स वाले समर्टफोने के फीचर्स और क्वालिटी के बारे में विस्तार से जानते है।

infinix Note 10 pro

हाल ही में मार्केट में लॉन्च होने वाला है बेहतरीन लुक वाला infinix Note 10 pro का नया स्मार्टफोन, इसके कमाल के फीचर्स के कारण लोग इसे खरीदने के लिए तरह तरह के प्लान बन रहे है जिससे लोगों में इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसकी लांच डेट के पहले ही इसे खरीदने के लिए लोग बेहद उत्सुक है।

infinix Note 10 pro फीचर्स

इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो इनफिनिक्स नोट 10 प्रो फोन मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस हैं, जबकि इनफिनिक्स नोट 10 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर से लैस है। प्रो वेरिएंट में 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज मौजूद है। वहीं इनफिनिक्स नोट 10 फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आया है।

ये स्मार्टफोन कई कलर ऑप्शन में आता है और आपकी शान बढ़ता है फोन में ग्राहकों को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, फेस अनलॉक फीचर्स औऱ सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इंफिनिक्स नोट 10 प्रो में 6.95 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेस रेट के साथ आता है, इसमें आफको मीडियाटेक हीलियो G95 SoC मिलता है डिवाइस गूगल एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

infinix Note 10 pro

यह भी पढ़ें VIDEO: फोन चार्जर से लिपट गया सांप, किया ऐसा खतरनाक वार वीडियो देखने वाले के खड़े हो गए रोंगटे…

infinix Note 10 pro कैमरा क्वालिटी

इसका कैमरा oneplus को भी फेल कर रहा है, इसमें फोटोग्राफी के लिए प्रो मॉडल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर शामिल है। इनफिनिक्स नोट 10 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए दोनों ही फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

infinix Note 10 pro बैटरी

इस शानदार स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी है, हालांकि यह इनफिनिक्स नोट 10 प्रो फोन 33 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस है जबकि नोट 10 फोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं। साथ ही इसमें हैंडसेट ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन में साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, इसकी धांसू बैटरी आपको दीवाना कर देगी।

infinix Note 10 pro कीमत

इसके कमाल के तूफानी फीचर्स जान लोग इसे खरीदने के लिए पागल हुए जा रहे है लोग इसे किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है, अब बात करें इसकी कीमत की तो ये स्मार्टफोन 10,999 की कीमत पर उपलब्ध है आप इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है, साथ ही EMI पर भी आप इस फोन खरीद सकते है तो देर ना करें आज ही ये फोन गिफ्ट करके रूठी हुयी गर्लफ्रेंड को मनाईये और बढ़ाये अपनी शान

Leave a Comment