किसान भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़, बिना मोटर और किसी झंझट के दिया खेत को पानी, देखकर रह गए लोग हैरान…

किसान भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़, बिना मोटर और किसी झंझट के दिया खेत को पानी, आईये देखते है किसान भाई का गजब जुगाड़…

किसान भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खेती किसानी कैसे किसान भाई तगड़े जुगाड़ लगाकर लोगों की तारीफ बटोर लेते हैं और अपनी आवश्यकता अनुसार अपना काम आसान कर लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किसान भाई ने बहुत ही कमल का जुगाड़ लगा है। किसान भाई ने अपने बुद्धिमान दिमाग से एक ऐसा जुगाड़ लगाया है जिसे देख लोग काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं। यह जुगाड़ अन्य किसान भाइयों के लिए बहुत ही ज्यादा कारगर साबित हुआ है।

आईए नीचे दी हुई वीडियो में देखते है किसान भाई का जबरदस्त जुगाड़…

अब बिना मोटर के दे सकेंगे खेत को पानी

दोस्तों वीडियो में आप देख सकते हैं। किसान भाई ने बिना मोटर और बिना किसी झंझट के खेतों को पानी देने का ऐसा कमाल का जुगाड़ लगाया जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाने वाले हैं। किसान भाई ने एक बड़ा सा गोल आकार का बर्तन लिया है जिसमें उन्होंने पानी भरा है और इस गोल आकार के बर्तन के दोनों साइड उन्हें रस्सी बांधी है।

एक तरफ एक महिला रस्सी को पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ किसान भाई रस्सी को पकड़े हैं और फिर वह नदी से पानी निकाल कर खेतों को पानी दे रहे हैं। यह प्रक्रिया काफी ज्यादा आसान लग रही है। इस प्रक्रिया में ना ही किसी मोटर और ना ही किसी तरह की मेहनत की आवश्यकता पड़ी और आसानी से खेतों को पानी भी मिल पा रहा है।

जुगाड़ देख लोगों ने करि खूब तारीफ

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद लोग इस वीडियो को बहुत ज्यादा देख रहे हैं। साथ ही और किसान भाइयों के भी यह वीडियो काफी ज्यादा काम की है जिससे वह इस वीडियो की सहायता से अपने खेतों को भी पर्याप्त पानी दे पा रहे हैं और वह भी बिना झंझट के।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग अपने दोस्तों और परिचितों को भी खूब शेयर कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए जा रहा है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी बहुत अच्छी दी जा रहे हैं।

नीचे देखें पूरा Video

किसान भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़

Leave a Comment