Komaki TN 95 ने करि Ola की हवा टाइट, फर्स्ट क्लास लुक और शानदार फीचर्स के साथ घुमाएगी पूरी दुनिया…

Komaki TN 95 ने करि Ola की हवा टाइट, फर्स्ट क्लास लुक और शानदार फीचर्स के साथ घुमाएगी पूरी दुनिया… आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Komaki TN 95 फीचर्स

फीचर की बात करें तो, इस मॉडल में एलईडी डीआरएल, डुअल-एलईडी हेडलैंप, पार्किंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट और बहुत सारे फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा, ऑन-राइड कॉल फंक्शन के साथ ऑनबोर्ड नेविगेशन, एक साउंड सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलता है।

Komaki TN 95

यह भी पढ़ें Hero का हुआ धंदा ठप, आ गयी है धांसू रेंज के साथ धमाल मचाने Honda U-Go, फीचर्स देख खुली की खुली रह जाएगी आपकी आँखें

कोमाकी टीएन 95 में पावर के लिए 5,000-वाट हब मोटर (5 किलोवाट) मिलता है और रीजेन – इको, स्पोर्ट और टर्बो के साथ तीन गियर मोड मिलता है। मॉडल की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है। टीएन 95 स्पोर्ट में 130 से 150 किलोमीटर की माइलेज रेंज मिलता है। और ज्यादा एडवांस्ड टीएन 95 स्पोर्ट बाजार में 150 से 180 किलोमीटर की माइलेज रेंज के साथ आता है। 

Komaki TN 95 बैटरी

नई बैटरी के साथ चार्जिंग का समय अब 4-5 घंटे के बीच है। नए फीचर्स से, खासकर आग प्रतिरोधी बैटरी के साथ, इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी को पहले की तुलना में ज्यादा सुरक्षित बनाने में मदद मिलेगी।

Komaki TN 95 कीमत

Komaki TN 95खास कीमत की बात करें तो इस दमदार स्कूटर की कीमत1.39 लाख है इसे आप कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है तो आज ही घर ले आएं Komaki TN 95 और करें पूरी दुनिया की सैर।

यह भी पढ़ें ASUS Zenfone 10 के 1 no. फीचर्स मचा रहे है मार्केट में हाहाकार, Oppo, Vivo, Realme सभी की कर रहा है हवा टाइट

Leave a Comment