Oppo की बत्ती गुल करने आ गया है Realme GT 6 स्मार्टफोन, 1 no. फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी देख लोग रह गए दंग..

Oppo की बत्ती गुल करने आ गया है Realme GT 6 स्मार्टफोन, 1 no. फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी देख लोग रह गए दंग..

Realme GT 6

अगर आप भी एक दमदार क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तालश में है तो हाल ही में दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लांच किया गया है जिसे देख लोग काफी दंग रह गए है इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार हो रहे है साथ ही लोग इसकी कैमरा क्वालिटी देख इसे किसी भी कीमत पर अपना बनना चाहा रहे है और इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक हो रहे है।

Realme GT 6 फीचर्स

Realme GT 6 स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 दिया जाएगा। 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना यह आक्टाकोर प्रोसेसर 3.0गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है जिसमें Cortex-X4 अल्ट्रा लार्ज कोर शामिल है।

Realme GT 6 को 6.78 इंच की पंच-होल डिस्प्ले पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में 8T LTPO AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है जिसपर 120Hz रिफ्रेश रेट, 6000nits पिक ब्राइटनेस तथा 2160Hz पीडब्ल्यूएम डिमिंग मिलने की उम्मीद है।

Realme GT 6

यह भी पढ़ें फर्स्ट क्लास फीचर्स के साथ Oppo A38 ने मारी झकास एंट्री, स्मार्ट कैमरा, दमदार बैटरी देख लोग उठे झूम…

Realme GT 6 कैमरा

Realme GT 6 कि फोटोग्राफी के लिए इसके बैक पैनल पर 50MP Sony LYT-808 OIS मेन सेंसर दिया जाएगा। वहीं इसके साथ 8MP IMX355 112° अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस​ मिल सकता है। इसके साथ ही सेल्फी खींचने तथा वीडियो कॉलिंग के लिए realme GT 6 में Sony IMX615 32MP Selfie सेंसर दिया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए realme GT 6 5G फोन को दमदार 5,500mAh battery से लैस कर बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए फोन में 120W फास्ट चार्जिंग मिलने की उम्मीद है।

Realme GT 6 कीमत

Realme GT 6 की कीमत 39,999 रुपए है आप ऐसे स्मार्टफोन को कई ऑफर्स पर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए अपना बना सकते हैं और इसके फीचर्स का फायदा उठा सकते हैं। आप चाहे तो खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें Vivo v30 pro ने कर दी iphone की बत्ती गुल, इसके धमाकेदार फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी के साथ बन रहा है लोगों की पहेली पसंद

Leave a Comment