iVOOMi लाया है S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके तगड़े फीचर्स और दमदार रेंज कर देगी आपको घायल…

iVOOMi लाया है S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके तगड़े फीचर्स और दमदार रेंज कर देगी आपको घायल… आईये देखते है इसके फीचर्स और कीमत।

S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर

आज के समय लोग अपने पेट्रोल और डीजल के खर्चों को बचने के लिए लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर काफी आकर्षित हो रहे है, ऐसे मेंS1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर के तगड़े फीचर्स और लुक को देख लोग इसके पीछे पागल हुए जा रहे है जिससे मार्केट इसकी डिमांड काफी बढ़ रही है।

S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

नए मॉडल में कई आधुनिक फीचर्स हैं, जैसे निकलने वाली बैटरी, सात परत की सुरक्षा व्यवस्था, तीन साल की वारंटी और पर्याप्त स्टोरेज स्पेस। S1 Lite उन लोगों के लिए एकदम सही है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर स्विच करना चाहते हैं। ऐसे में चलिए इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानते हैं।

मजबूती और स्थिरता के लिए ERW 1 ग्रेड चेसिस से निर्मित, S1 Lite में 170 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है जो विभिन्न प्रकार की सड़कों के लिए उपयुक्त है।

S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह भी पढ़ें Viral Video: आपने कुत्ते और बिल्ली को नहलाते देखा होगा, लेकिन आज आप सांप को शैंपू से नहाता देखेंगे, जी हाँ दोस्तों वीडियो देख नहीं होगा नजरों पर यकीन

S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज

S1 लाइट छह अनोखे रंगों में उपलब्ध है, जिसमें पर्ल व्हाइट, मून ग्रे, स्कार्लेट रेड, मिडनाइट ब्लू, ट्रू रेड और पीकॉक ब्लू शामिल है। ग्राहक S1 लाइक के लिए दो बैटरी विकल्पों में से चुन सकते हैं, जिसमें ग्राफीन आयन और लिथियम आयन का बैटरी विकल्प मिलता है।

इस ई-स्कूटर का ग्राफीन आयन बैटरी विकल्प वाला मॉडल 75 किमी से ज्यादा का माइलेज देता है। वहीं इस ई-स्कूटर का लिथियम आयन बैटरी विकल्प वाला मॉडल 85 किमी से ज्यादा का प्रभावशाली माइलेज देता हैं।

S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत

आपके लिए iVOOMi इस ई-स्कूटर को खरीदना आसान बनाने के लिए 1,499 रुपये से शुरू होने वाले बेहतरीन EMI विकल्प प्रदान करता है। आप इसके कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते है।

iVOOMi S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर में उन्नत बैटरी तकनीक शामिल है । इसमें भारत का हल्का चार्जर और पानी-प्रतिरोधी IP67 बैटरी शामिल है। हटाने योग्य बैटरी पैक को आसानी से बदलने और फिर से फिट करने की सुविधा देता है।

चार्जिंग सुविधा

दोनों वेरिएंट 60V पर काम करते हैं, जिससे सर्वोत्तम दक्षता सुनिश्चित होती है। ग्राफीन वेरिएंट तीन घंटे में 50% तक चार्ज हो जाता है, जबकि लिथियम वेरिएंट लगभग 3 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy A15 5G ने कर दी Nokia की बोलती बंद, धांसू फीचर्स और तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है धूम

Leave a Comment