Samsung Galaxy M14 5G ने दी iphone को करारी टक्कर, अपने A.one फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ कर रहा है लोगों को पागल

Samsung Galaxy M14 5G ने दी iphone को करारी टक्कर, अपने A.one फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ कर रहा है लोगों को पागल, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है क्या है इसके फीचर्स और कीमत।

Samsung Galaxy M14 5G फीचर्स

Samsung Galaxy M14 5G में LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसका साइज 6.6 इंच है। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसको वॉटर-ड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है। इसके बेजल थोड़े मोटे हैं। फोन का टच काफी स्मूद है, जबकि ब्राइटनेस एवरेज है। यही कारण है कि फोन को तेज धूप में ऑपरेट करने में दिक्कत आती है, लेकिन हैंडसेट को कम लाइट में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M14 5G में नीचे की तरफ USB Type-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल हैं। इसके राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन हैं। पावर बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। वहीं, लेफ्ट साइड में सिम-कार्ड ट्रे है। फोन के बॉक्स के साथ सिर्फ टाइप-सी केबल मिलती है। इसके लिए आपको चार्जर अलग से खरीदना होगा। यह मोबाइल तीन कलर ऑप्शन बेरी ब्लू, डार्क ब्लू और सिल्वर कलर में आता है।

Samsung Galaxy M14 5G

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy S24 ने कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में लगाई आग, 1 no. डिस्प्ले के साथ कर रहा है लोगों को पागल

Samsung Galaxy M14 5G बैटरी

Samsung Galaxy M14 5G में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी है। इसको 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिला है। इसकी बैटरी को जीरो से 100 प्रतिशत चार्ज होने में डेढ़ घंटे से ज्यादा समय लगता है। फुल चार्ज होने के बाद फोन की बैटरी नॉर्मल यूज में दो तक चलती है, जबकि हैवी यूज में 14 से 15 घंटे का बैकअप मिलता है। फोन का कनेक्टिविटी सिस्टम भी ठीक है और कॉलिंग के दौरान किसी प्रकार की समस्या नहीं आती है।

Samsung Galaxy M14 5G कैमरा

Samsung Galaxy M14 5G में LED लाइट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इनमें 50MP का मेन सेंसर, 2MP का मैक्रो और 2MP का पोट्रेट लेंस शामिल हैं। कैमरा परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसका कैमरा डे-लाइट में अच्छी फोटो क्लिक करता है। ये फोटो काफी डिटेल्ड और ब्राइट होती हैं। इन तस्वीरों में कलर का अच्छा इस्तेमाल दिखता है। हालांकि, लो लाइट में कैमरा अच्छी फोटो नहीं खींच पाता है।

Samsung Galaxy M14 5G में 10X जूम का सपोर्ट मिलता है। हालांकि, 10एक्स जूम करने पर फोटो के पिक्सल फट जाते हैं और तस्वीरें काफी ब्लर हो जाती हैं। नाइट मोड से ली गई तस्वीरें ठीक आती हैं।

Samsung Galaxy M14 5G कीमत

Samsung Galaxy M14 5G की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 13,494 रुपये रखी है, साथ ही आप इसे कई ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन माध्यम से खरीद सकते है, तो देर किस बात की है मित्रो आज ही घर ले आएं Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन।

यह भी पढ़ें Vivo Y21 ने तगड़े फीचर्स से Oppo की कर दी छुट्टी, अपने धांसू फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Leave a Comment