TVS Raider 125 ने कर दी Hero की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने 1 no. फीचर्स के साथ कर रही है मार्केट में राज…

TVS Raider 125 ने कर दी Hero की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने 1 no. फीचर्स के साथ कर रही है मार्केट में राज… आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

TVS Raider 125 फीचर्स और इंजन

TVS Raider 125 बाइक में 5 इंच का टीएफटी कंसोल दिया गया है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। बाइक में वॉयस कमांड और कॉल अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें 124.8 cc का हाई माइलेज इंजन  दिया गया है, जो इसे तेज स्पीड और हाई माइलेज देने में सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 67 kmpl तक की माइलेज देती है।

ट्रिप मीटर्स, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडीकेटर, आइडल स्टार्ट/स्टॉप इंडीकेटर और एवरेज स्पीड रिकॉर्ड। इसके अलावा बाइक में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी सेफ्टी फीचर के तौर पर दिया है। मौजूदा ट्रेंड के साथ TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फंक्शन भी देने वाला है जो कि टॉप वेरिएंट में होगा। इसमें फीचर्स के तौर पर कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग प्वाइंट दिया गया है, जिससे राइडर अपने मोबाइल फोन चार्ज कर सकते हैं।

TVS Raider 125

यह भी पढ़ें Vivo Y21 ने तगड़े फीचर्स से Oppo की कर दी छुट्टी, अपने धांसू फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

TVS Raider 125 स्पीड

टीवीएस रेडर 125 में दो राइडिंग मोड इको और पावर मोड मिलते हैं। फ्यूल की बचत के लिए इस एक टेक्नॉलाजी दिया गया है, जो किसी भी रेड लाइट पर या मोटरसाइकिल को कुछ देर रोक कर खेड़े रहे तो बाइक तुरंत बंद हो जाता है। इससे साफतौर पर ग्राहकों का फायदा होगा। आप केवल थ्रॉटल को घुमाकर इंजन को फिर से शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, रेव लिमिटर इको मोड में थोड़ा जल्दी शुरू होता है जिसके परिणामस्वरूप हमने इको मोड में लगभग 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक टू-व्हीलर चला सकते हैं।

TVS Raider 125 कीमत

TVS Raider 125 की कीमत की बात करें तोTVS Raider 125 मार्केट में शुरुआती कीमत 79,600 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। TVS Raider 125 के गजब फीचर्स जानकर लोग इसे खरीदने के लिए तरह रह के प्लान बना रहे है जिससे मार्केट में इसकी तेजी से डिमांड बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy S24 ने कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में लगाई आग, 1 no. डिस्प्ले के साथ कर रहा है लोगों को पागल

Leave a Comment