Vespa Racing Sixties स्कूटर ने कर दी एक्टिवा की बोलती बंद, धमाकेदार फीचर्स देख आपकी आँखें भी रह जाएगी टिकी की टिकी

Vespa Racing Sixties स्कूटर ने कर दी एक्टिवा की बोलती बंद, धमाकेदार फीचर्स देख आपकी आँखें भी रह जाएगी टिकी की टिकी, आईये विस्तार से जानते है इसके फीचर्स और इंजन के बारे में।

Vespa Racing Sixties

हाल ही में Vespa Racing Sixties एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसकी शानदार रेंज और कमाल का माइलेज देख आप भी दंग रह जाएंगे। इस स्कूटर की कीमत भी बहुत ही ज्यादा कम है जिसे आप अपने बजट में ही खरीद सकते हैं। यह शानदार स्कूटर अपने लुक से सभी को हैरान कर रही है।

Vespa Racing Sixties फीचर्स

सीटों के ऊपर सफेद रंग की पाइपिंग को स्कूटर के बेस कलर के साथ तालमेल के लिए डिजाइन किया गया है। हेडलाइट सराउंड, मिरर और एग्जॉस्ट शील्ड जैसे चीजें मैट ब्लैक शेड में आते हैं। इस लिमिटेड-एडिशन मॉडल स्कूटर में एक स्मोक्ड विंडस्क्रीन भी मिलती है जो इसकी ओवरऑल लुक को और शानदार बनाती है।

इसके अलावा, इसमें गोल्ड कलर के व्हील्स भी मिलते हैं जो इसे कंपनी के दूसरे रेगुलर स्कूटर्स की तुलना में ज्यादा क्लासी लुक देते हैं। वेस्पा रेसिंग सिक्स्टीज स्कूटर में इंडीकेटर-माउंटेड एप्रन दिया गया है। इसके साथ ही इस स्कूटर में USB चार्जर दिया गया है। साथ ही, इसमें अंडर-सीट लाइट भी दी गई है। 

Vespa Racing Sixties

यह भी पढ़ें TVS Jupiter ने मारी एकदम झकास एंट्री, अपने आग लगाने वाले फीचर्स और माइलेज के साथ सभी के दिलों पर कर रही है राज…

Vespa Racing Sixties

SXL 150 पर आधारित Vespa Racing Sixties स्कूटर में BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों वाला 150cc, 3-वॉल्व, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है। यह इंजन 7600 rpm पर 10.4hp का पावर और 5500 rpm पर 10.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ ऑटोमैटिक CVT गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग की बात करें तो चालक की सुरक्षा के लिहाज से वेस्पा रेसिंग सिक्स्टीज के फ्रंट व्हील में 200 mm डिस्क ब्रेक दिया गया है, जबकि रियर व्हील में 140 mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है। अतिरिक्त सुरक्षा और बेहतर राइडिंग के लिए इसमें सिंगल-चैनल ABS भी मिलता है। स्कूटर के फ्रंट में सिंगल साइडआर्म अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है, जबकि रियर में ड्यूल-इफेक्ट हाइड्रोलिक शॉक सस्पेंशन मिलता है। 

Vespa Racing Sixties कीमत

Vespa Racing Sixties मार्केट में इसकी काफी बिक्री हो रही है लोग इसे खरीदने के लिए इतने उत्सुक है की इसे किसी भी कीमत पर खरीद सकते है, कंपनी ने इस Vespa Racing Sixties की कीमत 1 लाख रखी है आप इसको कई बैंक ऑफर्स और 30 हजार की डाउनपेमेंट EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Hero का धंदा ठप करा देगा Yamaha XSR 155 का पावरफुल इंजन, इसके दमदार फीचर्स कर रहे है लोगों को मदहोश…

Leave a Comment