Viral Video: कटहल तोड़कर खाने के लिए प्यारे हाथी ने लगाया ऐसा खुरापाती दिमाग, वीडियो देख लोगों ने बरसाया खूब प्यार

Viral Video: कटहल तोड़कर खाने के लिए प्यारे हाथी ने लगाया ऐसा खुरापाती दिमाग, आईये देखते है वीडियो में हाथी कैसे कटहल तोड़ता नजर आ रहा है।

Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ज्यादा अनोखे और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देख हम भी अपनी नजरों पर यकीन नहीं कर पाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हुए जा रहा है, जिसमें एक हाथी कटहल तोड़ने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है, इस ऐसे प्यारे दृश्य को देखकर लोग काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं और इस हाथी को देखना बहुत ही मनमोहक गए हैं। आईए देखते हैं पूरा वीडियो।

हाथी ने लगाया खुरापाती दिमाग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शुरुआत में ही हाथी वीडियो रिकॉर्ड करने वाले को देख लेता है, फिर भी अपनी धुन में चलता जाता है, एक घर के पास ऊंचे पेड़ पर लगे कटहल पर हाथी की नजर पड़ती है, जिसे तोड़ने के लिए हाथी गजब का ट्रिक लगाते नजर आता है, Viral Video में आगे आप देख सकते हैं कि, कैसे हाथी अपने दोनों पैरों को घर की छत पर टिकाता है और अगले ही पल सूंड से खुद कटहल तोड़ लेता है, यह वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टी, फिलहाल नहीं हुई है।

देखें Video

वीडियो देख लोगों ने बरसाया खूब प्यार

सोशल मीडिया की कई साइट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद इस वीडियो को देख लोग इस दृश्य से काफी ज्यादा इम्प्रेस गए हैं और हाथी को कटहल तोड़ता देखकर लोग काफी ज्यादा माजा आया हैं लोगों ने इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिचितों को भी खूब शेयर किया है। साथ ही लोगों ने इस पर कई मजेदार कमेंट्स किए हैं।

यह भी पढ़ें Pushpa-2 trend Video: “अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी” गाने पर प्यारी बच्ची ने दिखाया 1 no. डांस…

Leave a Comment