Vivo T3 Pro ने करि Oppo की सिट्टी-पिट्टी गुल, स्मार्ट फीचर्स और तगड़े लुक के साथ पापा की परियों को कर रहा है दीवाना

Vivo T3 Pro ने करि Oppo की सिट्टी-पिट्टी गुल, स्मार्ट फीचर्स और तगड़े लुक के साथ पापा की परियों को कर रहा है दीवाना, आईये इसके फीचर्स और कीमत के बारें में जानें।

Vivo T3 Pro 

आज कल कई धांसू स्मार्टफोन मार्केट में तगड़े कॉम्पिटिशन के साथ लांच हो रहे हैं जिनका लुक और फीचर्स बहुत ही कम कीमत में काफी ज्यादा अच्छे विकल्प जाते हैं जिस कारण मार्केट में बहुत ही ज्यादा कॉम्पिटिशन बना हुआ है। हाल ही में अपना तगड़ा स्मार्टफोन लांच किया है जिसका नाम है Vivo T3 Pro Smartphone इस स्मार्टफोन ने सभी के होश हक्के-बक्के कर दिए है।

Vivo T3 Pro फीचर्स

Vivo T3 5G में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। इस पर 2400 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800निट्स तक पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट लगा हुआ है। यह 4 नैनोमीटर प्रक्रिया पर आधारित है और 2.8Ghz तक की क्लॉक स्पीड प्रदान करता है। यह दो स्टोरेज ऑप्शन आता है। जिसमें 8GB LPDDR4X रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम +256जीबी UFS2.2 इंटरनल स्टोरेज शामिल है।

स्टोरेज की बात करें तो बता तो चाहता हूं कि यहां पर आपको कल 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा जो कि आपके मोबाइल लेकर स्टोरेज को अच्छा बना रखेगा और सारा कीमती डॉक्यूमेंट संभाल के रखेगा।

Vivo T3 Pro 

यह भी पढ़ें Revolt RV 400 ने मारी तूफानी एंट्री, मस्त बैटरी पैक और शानदार फीचर्स के साथ बन रही है सभी की पहेली पसंद

RAM की बात की जाए तो यहां पर आपको 16GB की रैम देखने को मिल जाएगी यहां पर आपको 8GB की ओरिजिनल से हम देखने को मिल जाएगी प्लस 8GB की वर्चुअल रैम देखने को मिल जाएगी तो इस प्रकार आपके पास में टोटल 16GB की रैम हो जाएगी

Vivo T3 Pro कैमरा और बैटरी

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX 882 प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल बोकेह और फ्लिकर सेंसर मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस है।

Vivo T3 5000mAh की बैटरी और 44वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Vivo T3 Pro कीमत

Vivo T3 की कीमत 19,999 रुपए है आप ऐसे स्मार्टफोन को कई ऑफर्स पर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए अपना बना सकते हैं और इसके फीचर्स का आनंद उठा सकते हैं। आप चाहे तो खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें iVOOMi लाया है S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके तगड़े फीचर्स और दमदार रेंज कर देगी आपको घायल…

 

Leave a Comment