Yamaha Fascino 125 ने बजाई Ola की बैंड, अपने स्मार्ट फीचर्स और पावरफुल रेंज के साथ कराएगी दुनिया की सैर

Yamaha Fascino 125 ने बजाई Ola की बैंड, अपने स्मार्ट फीचर्स और पावरफुल रेंज के साथ कराएगी दुनिया की सैर, आईये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते है।

Yamaha Fascino 125

आज के समय लोग अपने पेट्रोल और डीजल के खर्चों को बचने के लिए लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर काफी आकर्षित हो रहे है, ऐसे मेंYamaha Fascino 125 के शानदार फीचर्स और लुक को देख लोग इसके पीछे पागल हुए जा रहे है जिससे मार्केट इसकी डिमांड काफी बढ़ रही है।

Yamaha Fascino 125 फीचर्स

Yamaha Fascino 125 में कंपनी BS6 इंजन लगाया है। जो 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह दमदार इंजन इस मोटरसाइकिल में 8.2 PS की पावर और 10.3 Nm का टार्क पैदा करता है, साथ ही इसमें स्मार्ट फीचर्स के तौर पर हैडलाइट, स्टेप-अप सीट, एप्रन-माउंटेड इंडिकेटर्स, ग्रैब रेल, टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ शामिल है। इसके अलावा यह एडवांस फीचर से लैस है। साइड स्टैंड नीचे होने पर स्कूटर को चालू नहीं कर सकते हैं। 

Yamaha Fascino 125

यह भी पढ़ें Vespa Racing Sixties स्कूटर ने कर दी एक्टिवा की बोलती बंद, धमाकेदार फीचर्स देख आपकी आँखें भी रह जाएगी टिकी की टिकी

Yamaha Fascino 125 इंजन

Yamaha Fascino 125 आप फ्यूल इंजेक्टेड 125 cc के बेहतरीन इंजन का लाभ लेंगे साथ ही यहां 6500 RPM पर 8.2 पीएस की मैक्सिमम पावर और 5000 RPM पर 10.3Nm का पीक टॉर्क क्रिएट करने में सक्षम है। अब अगर हम मोटर की बात करें तो इसमें जो मोटर होती है वहां SMG Motor होगी। यहां बैटरी के साथ वर्क करती है। 

Yamaha Fascino 125 कीमत

Yamaha Fascino 125 लोग इसे खरीदने के लिए इतने उत्सुक है की इसे किसी भी कीमत पर खरीद सकते है, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 67 हजार रखी है आप इसको कई बैंक ऑफर्स और आप इसे EMI पर भी आसानी से खरीद। सकते है।

यह भी पढ़ें Micromax के छक्के छुड़ाने आ गया है OPPO A3 Pro 5G, अपने डैशिंग लुक और मस्त फीचर्स के साथ बन रहा है लोगों की पहेली पसंद

Leave a Comment