yamaha hybrid scooter के तूफानी फीचर्स ने मार्केट में लगाई आग, डैशिंग लुक देख लोग नहीं हटा पा रहे है अपनी नजरें

yamaha hybrid scooter के तूफानी फीचर्स ने मार्केट में लगाई आग, डैशिंग लुक देख लोग नहीं हटा पा रहे है अपनी नजरें, आईये इस आर्टीकल के जरिये इसकी कीमत के बारे में जानें।

yamaha hybrid scooter फीचर्स

स्कूटर का टॉप मॉडल 92,530 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। फिलहाल कंपनी इसमें 5 वेरिएंट ऑफर कर रही है और 14 कलर ऑप्शन मिलते हैं। स्कूटर में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक हैं और यह रेट्रोल स्टाइल स्कूटर है। इसमें LED हेडलाइट मिलते हैं। इसकी टेल लाइट स्टाइलिश ‘V’ पैटर्न में आती हैं।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid का फ्रंट एप्रन-माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ आता है। इसमें साइड पैनल बेहद ट्रिम हैं। इसके ब्रेक ब्लैक फिनिश के साथ बेहद अट्रैक्टिव मिलते हैं। इसमें बड़ी अंडरसीट स्टोरेज के साथ USB चार्जर का ऑप्शन मिलता है। इसमें डिजिटल कंसोल और ब्यूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

yamaha hybrid scooter

यह भी पढ़ें Oppo की बत्ती गुल करने आ गया है Realme GT 6 स्मार्टफोन, 1 no. फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी देख लोग रह गए दंग..

yamaha hybrid scooter माइलेज

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid सड़क पर 68.75 kmpl की माइलेज देता है। इस स्टाइलिश पेट्रोल स्कूटर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर में कुल 99 kg का वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना और संकरी जगहों से निकाला आसान है।

yamaha hybrid scooter इंजन

इसमें जानदार फ्यूल इंजेक्टेड 125 cc का इंजन है। यह दमदार इंजन 8.2 PS की पावर के साथ 6500 rpm और 10.3 Nm टॉर्क के साथ 5000 rpm देता है।

yamaha hybrid scooter कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid बाजार में शुरुआती कीमत 79,600 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। yamaha hybrid scooter के शानदार फीचर्स जानकर लोग इसे खरीदने के लिए तरह रह के प्लान बना रहे है जिससे मार्केट में इसकी तेजी से डिमांड बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy A15 5G ने कर दी Nokia की बोलती बंद, धांसू फीचर्स और तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है धूम

Leave a Comment