Acer MUVI 125 4G ने मचाया तहलका, अपने कमाल के फीचर्स और शानदार रेंज से Activa को नानी याद दिला रही है

Acer MUVI 125 4G ने मचाया तहलका, अपने कमाल के फीचर्स और शानदार रेंज से Activa को नानी याद दिला रही है, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानत है इसके शानदार फीचर्स के बारे में।

Acer MUVI 125 4G

यदि आप भी एक बहुत ही शानदार रेंज और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो आज हम आपके लिए है Acer MUVI 125 4G की इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं। इसकी लुक डिजाइन और फीचर्स को देख लोग इसके पीछे घायल हुए जा रहे हैं। साथ ही लोग इसे खरीदने के लिए और इसकी कम कीमत का फायदा उठाने के लिए भी बहुत उत्सुक है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के शानदार फीचर्स का आनंद उठाने के लिए लोग तरह-तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। साथ ही इसे किसी भी कीमत पर अपना बनाने के लिए मार्केट में तेजी से डिमांड कर रहे हैं। आईये अब इसकी फीचर्स और रेंज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Acer MUVI 125 4G फीचर्स

हम आपको बता दें कि Acer MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने में 80 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्राप्त कर सकते हैं. वहीं कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटे की हो सकती है. Acer MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताया गया कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर यूरोपियन आधुनिक टेक्नोलॉजी से बनाया गया है. जिसमें स्वैपेबल बैटरी का विकल्प दिया गया है. वहीं कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक तकनीकी पर आधारित जबरदस्त फीचर्स दिया है।

Acer MUVI 125 4G ने मचाया तहलका, अपने कमाल के फीचर्स और शानदार रेंज से Activa को नानी याद दिला रही है

यह भी पढ़ें बनठन के मार्केट में उतरा Vivo T2 Pro, अपने दमदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से कर रहा है लोगों को मदहोश

Acer MUVI 125 4G स्पेसिफिकेंशन

एसर ने MUVI 125 4G के बारे में स्पेसिफिकेंशन का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है। हालांकि, कंपनी ने पुष्टि की कि यह स्वैपेबल बैटरी के साथ आएगी और केंद्र और राज्य सरकार की सब्सिडी के लिए योग्य होगी।

Acer MUVI 125 4G रेंज और बैटरी पैक

MUVI-125-4G ई-स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी, हल्के चेसिस, 16-इंच के व्हील्स समेत कई फीचर्स फीचर्स मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि ये अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो ये Scooter 75 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है, ये काफी जबरदस्त रेंज के साथ आ रही है।

Acer MUVI 125 4G लुक और डिजाइन

MUVI 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर को मुंबई स्थित EV स्टार्टअप, थिंक एबिकेगो द्वारा डिजाइन और मैन्युफैक्चरिंग किया गया है। इसमें बड़े डायमीटर वाले अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है, देखने में जिसकी डिजाइन बेहद कॉम्पैक्ट है। MUVI 125 4G में एक संकीर्ण फ्रंट फेयरिंग और एक गोलाकार एलईडी हेडलैंप है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्राइस 99,999 रुपए है। आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को कोई बैंक ऑफर्स और एमी ऑप्शन पर भी अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें CORIANDER GROWING TIPS: प्लास्टिक की बोतल में धनिया उगाने के ये शानदार टिप्स आयेंगे 100% काम, कुछ ही दिनों में हरा-भरा हो जायेगा पौधा

Leave a Comment