क्या सच में Amisha Patel करना चाहती है Salman Khan से शादी ? एक यूजर के कमेंट पर बोली-‘मैं तो कब से….

एक्ट्रेस अमीषा पटेल और एक्टर सलमान खान ने एक ही फिल्म में साथ काम किया है लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हालही में एक फैन ने दोनों को शादी करने का सलाह दिया है साथ इस कमेंट पर अमीषा ने रिएक्शन दिया तो आइये देखते एक्ट्रेस का क्या है रिएक्शन।

फिल्म सलमान खान और अमीषा पटेल की

जो लोग न और अमीषा ने 2002 में फिल्म ‘ये है जलवा’ में साथ काम किया था। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक इंटरव्यू में, अमीषा ने एक बार कहा था कि उनकी और सलमान की फिल्म फ्लॉप होने का कारण सलमान का रन केस होना था। उन्होंने कहा कि यह फिल्म डेविड धवन की बनाई गई बेस्ट फिल्मों में से एक थी और सलमान फिल्म में अच्छे लग रहे थे, लेकिन हिट-एंड-रन केस के कारण मीडिया का ध्यान फिल्म की बजाय मामले पर चला गया।

फैन ने कहा- ‘सलमान से शादी कर लो’

सेशन के दौरान 49 साल की अमीषा से एक फैन ने पूछा कि क्या सलमान खान से उनकी शादी की कोई गुंजाइश है क्योंकि सलमान भी अनमैरिड हैं तो अमीषा ने कहा, ‘सलमान और मैं अनमैरिड हैं तो आपको लगता है कि हमें शादी कर लेना चाहिए? इसमें क्या पॉइंट है? ये फिल्म की बात कर रहे हैं या रियल शादी की?’

क्या सच में Amisha Patel करना चाहती है Salman Khan से शादी ? एक यूजर के कमेंट पर बोली-‘मैं तो कब से….

यह भी पढ़े Sonakshi Sinha Marriage: लाल साड़ी, लाल बिंदी और लाल चूड़ी में नजर आई नई-नवेली दुल्हन, पति जाहिर संग हुई रोमांटिक झूमकर किया डांस, वायरल हुई Video

अमीषा के लिए संजय दत्त ढूंढ रहे थे लड़का

हालांकि, सिद्धार्थ कन्नन के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान अमीषा ने आमिर खान और सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जहां आमिर ‘बहुत प्रोफशनल’ हैं, वहीं सलमान एक ‘शरारती लड़के’ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि संजय दत्त उनके लिए जीवनसाथी ढूंढने के मिशन पर थे। अमीषा ने बताया कि संजय ने उनसे कहा था कि वह इंडस्ट्री के लिए बहुत नादान हैं और चाहते थे कि उनकी शादी किसी अच्छे लड़के से हो।

इनके साथ जुड़ा अमीषा पटेल का नाम

रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा का डेब्यू से पहले ही डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिश्ता था और दोनों पांच साल तक साथ रहे थे। विक्रम से रिश्ता खत्म होने के बाद अमीषा का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से दो साल तक जुड़ा रहा। कुछ समय के लिए अमीषा के रणबीर कपूर को डेट करने की भी अटकलें थीं।

यह भी पढ़े Salman Khan के साथ उड़ाई गई Sonakshi Sinha की शादी की अफवाए तो एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोली- ”नासमझ हो क्या…”

Leave a Comment