ऑफिस में काम करने वाले साधारण कर्मचारी ने लॉटरी में जीते 15 करोड़, खुशखबरी सुनते ही लग गया सदमा

ऑफिस में काम करने वाले साधारण कर्मचारी ने लॉटरी में जीते 15 करोड़, खुशखबरी सुनते ही लग गया सदमा आज कल किसकी किस्मत कब बदल जाये कोई नहीं बता सकता है इसलिए कभी भी किसी को घमंड नहीं करना चाहिए हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आयी है जिसमे बताया जा रहा है की एक ऑफिस में काम करने वाला साधारण कर्मचारी अचानक ही करोड़पति बन गया। लॉटरी में उसने इतने पैसे जीत लिए जितने शायद वह पूरी जिंदगी में भी नहीं कमा पाता। लेकिन देखिये उसकी किस्मत की ये खबर सुनते ही वो सदमे में ही चला गया। लेकिन उठते ही उसने बताया की वो इन पैसों का क्या करेगा।

ऑफिस में काम करने वाले साधारण कर्मचारी ने लॉटरी में जीते 15 करोड़, खुशखबरी सुनते ही लग गया सदमा

यह भी पढ़ें Business Idea: इन 3 पेड़ो की खेती कराएगी किसानों के घर पैसो की बारिश, जानें कौन-से पेड़ चमकाएंगे आपकी किस्मत…

गिरवी रखी चीजों को पहले छुड़ाने का बनाया प्लान

ये शख्‍स ऑस्‍ट्रेल‍िया के होबार्ट का रहने वाला है। अचानक एक दिन पहले ही इसे लोट्टो लॉटरी का जैकपॉट अपने नाम किया है और इसे 1.8 मिल‍ियन यानी करीबन 15 करोड़ रुपये मिले हैं। जिसके तुरंत बाद ही वो सदमे में ही चला गया था। उसे अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हो रहा था। शख्‍स ने सदमे से बाहर आते ही कहा की वो सबसे पहले तो उसने कुछ चीजें गिरवी रखी हुई हैं, पैसा मिलते ही वह सबसे पहले गिरवी चीजों को छुड़ाएगा। जिससे वो उसके भविष्य में उसके काम आ सकें। उसके बाद वो इन पैसों का जश्न मनाएगा।

ऑफिस में काम करने वाले साधारण कर्मचारी ने लॉटरी में जीते 15 करोड़, खुशखबरी सुनते ही लग गया सदमा

पिछले हफ्ते ही एक और शख्‍स ने जीती थी लॉटरी

पिछले हफ्ते ही सिडनी के एक शख्‍स ने भी करीब 30 मिल‍ियन डॉलर यानी 2.4 अरब रुपये जीते हैं। लेकिन उसकी किस्मत भी कुछ ऐसी थी की उसका नंबर लाटरी वालों के पास ही नहीं था जिस कारण उन्होंने विज्ञापन निकाला और विजेता का इंतजार करते रहे। ड्रॉ के अगले दिन अपने नंबरों की जांच करने के बाद वह शख्‍स यह बात जान नहीं पाया और इस वजह से उसने इस लॉटरी का दावा तक नहीं किया। विज्ञापन देखकर वो भी काफी हैरानी में पड़ गया।

यह भी पढ़ें Macadamia Nut के नाम से फेमस दुनिया का सबसे महंगा बादाम मिलता है 4 हजार रुपए प्रति किलो है, सेहत के लिए नहीं है…

Leave a Comment