अरे वाह! किसान का धांसू जुगाड़ देख खुली की खुली रह जाएगी आँखें, खेत में खाद देने का लगाया ऐसा दिमाग देखते रह गए इंजीनियर…

अरे वाह! किसान का धांसू जुगाड़ देख खुली की खुली रह जाएगी आँखें, खेत में खाद देने का लगाया ऐसा दिमाग लोगों के होश हुए हक्के-बक्के आईये देखते है किसान ने कैसे लगाया कमाल का जुगाड़।

कमाल का है ये जुगाड़…

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खेती किसानी के कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमें किसान भाई अनोखे जुगाड़ लगाते है, जिसे देख लोग काफी ज्यादा इंप्रेस हो जाते हैं और किसान भाई के तारीफों के पूल बांधने लग जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक गजब कर जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें किसान भाई ने खेत में खाद डालने का ऐसा जबरदस्त जुगाड़ लगाया, जिसे देख आप भी नहीं कर पाएंगे इस जुगाड़ पर यकीन और पड़ जाएंगे सोच में के आखिर किसान भाई ने कैसे लगाया ये तगड़ा जुगाड़ आईये तो देखते हैं।

खेत में खाद देने का अतरंगी आईडिया

दोस्तों वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे किसान भाई खेत को खाद देते हुए नजर आ रहे हैं। इस खेत में खाद देने के लिए किसान भाई ने ट्रैक्टर के पीछे कल्टीवेटर बांधा है और ट्रैक्टर के पीछे बंधे कल्टीवेटर के दोनों साइड में ड्रम बंधे हैं और फिर उसके बाद इन ड्रमों में खाद को भर दिया है।

ड्रम के नीचे पाइप लगाए हैं जिससे पाइप के जरिये में खाद जा रही है। यह जुगाड़ देख लोग काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं और किसान भाई की तारीफों पर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही किसान भाई का ऐसा कमाल का जुगाड़ देख अन्य किसान भाइयों को भी इससे प्रेरणा मिली है जिससे वह भी खेत में खाद देने का यह आसान काम करके खेत को अच्छी तरह से खाद दे पा रहे हैं।

लोगों के होश हुए हक्के-बक्के

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद इस वीडियो को देख कर लोग हैरान रह गए हैं। साथ ही इस वीडियो को लोग अपने जान पहचान वालों को और दोस्तों को भी खूब शेयर कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए जा रहा है।

किसान भाई का ऐसा तगड़ा जो करते लोगों ने किस की तारीफें कर करके सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है जिससे किसान भाई अब पूरी दुनिया में फेमस हो चुका है।

नीचे देखें वीडियो

अरे वाह! किसान का धांसू जुगाड़ देख खुली की खुली रह जाएगी आँखें

यह भी पढ़ें किसान भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़, बिना मोटर और किसी झंझट के दिया खेत को पानी, देखकर रह गए लोग हैरान…

Leave a Comment