Ather 450 Apex ने मारी तूफानी एंट्री, अपने दमदार फीचर्स और 160 km की रेंज के साथ मचा रही है धमाका…

Ather 450 Apex ने मारी तूफानी एंट्री, आईये अब इस आर्टिकल के जरिये जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और बेहतरीन रेंज के बारे में विस्तार से।

Ather 450 Apex

हाल ही मार्केट में अपने तूफानी फीचर्स और दमदार लुक से लोगो में मशहूर हो रही Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर, लोगो के पेट्रोल डीजल के खर्चों की कर रही है छुट्टी, साथ ही ये स्कूटर ओला की बंद बजा देगी ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर से बहुत ही ज्यादा डैशिंग लुक और बेहतरीन फीचर्स इसमें दिए गए है दोस्तों।

Ather 450 Apex फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 7 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक आदि प्रकार की शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने में मिल जाते हैं।


Ather 450 Apex

यह भी पढ़ें Ampere Nexus ने किया OLA का धंदा ठप, अपने मदहोश करने वाले फीचर्स के साथ बाजार में मचा रही है हाहाकार

Ather 450 Apex रेंज

Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो रेंज क्षमता के मामले में भी Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बेहतर है। भारतीय मार्केट में अलग-अलग परफॉर्मेंस वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है लेकिन Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर कम समय के अंदर चार्ज होकर 160 किलोमीटर तक की सिंगल चार्ज रेंज क्षमता प्रदान करता है। Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर लिथियम आयन बैटरी के साथ में पेश किया गया है। Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से चलने की क्षमता रखता है।

Ather 450 Apex कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तूफानी फीचर्स जानकर लोग इसे खरीदने के लिए तरह रह के प्लान बना रहे है जिससे बाजार में इसकी तेजी से मांग बढ़ रही है, इसकी कीमत की बात करें तो 1.95 लाख कीमत है आप इसे आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Yamaha ने KTM को दी धोभी पछाड़ मात, अपने धांसू फीचर्स और दमदार इंजन से हो रही है बाजार में मशहूर

Leave a Comment