Bajaj का धंदा बंद कराने आ गयी है BGauss BG C12i Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ फीचर्स और बैटरी पैक देख रह जायेंगे हैरान

Bajaj का धंदा बंद कराने आ गयी है BGauss BG C12i Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ फीचर्स और बैटरी पैक देख रह जायेंगे हैरान, आइये इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

BGauss BG C12i Ex

यदि आप भी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीना चाहते है तो हाल ही में बाजार में अपन स्मार्ट फीचर्स के साथ BGauss BG C12i Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर धूम मचा रही है इसके फीचर्स का फाएदाउठाने के लिए लोग बेहद उत्सुक है साथ ही इसे किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है, इसके लुक और डिजाइन को देख लोग अपनी नजरों पर यकीन नहीं कर पा रहे है और इसकी तेजी से डिमांड करे जा रहे है, ये स्कूटर अन्य स्कूटर के मुकाबले आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है, आइये इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

BGauss BG C12i Ex के शानदार फीचर्स

BGauss BG C12i Ex में आपको ट्यूबलेस टायर, आगे और पीछे दोनों ही पहिए में ड्रम ब्रेक, एलईडी हैड लैंप, एलईडी टेल लैंप, एलईडी इंडिकेटर, एलइडी डीआरएल लाइट्स के अलावा यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने असाइनमेंट में काफी खास बनाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको येलो, रेड, व्हाइट, ग्रीन, सिल्वर और ब्लू जैसे चार कलर ऑप्शन मिलती है।

Bajaj का धंदा बंद कराने आ गयी है BGauss BG C12i Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ फीचर्स और बैटरी पैक देख रह जायेंगे हैरान

यह भी पढ़ें गरीबों के बजट में लांच हुआ Vivo V29 5G स्मार्टफोन, अपने धांसू फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी से बन रहा है लोगों की पहेली पसंद

BGauss BG C12i Ex का दमदार बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 3.02 Kwh के पावर वाला लिथियम आयन की शानदार बैट्री पैक दिया है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 135 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है। आपको बता दे कि इस बड़ी बैटरी को 0 से 80% 3 घंटे में चार्ज कर सकते हैं जबकि फुल चार्ज होने में 4 घंटे 15 मिनट से 4 घंटे 30 मिनट तक का समय लगता है। BGauss BG C12i Ex में लगी बैटरी IP67 रेटिंग इलेक्ट्रिक मोटर और ओवरहीटिंग के साथ डस्ट प्रोटेक्शन के साथ आता है। माय स्कूटर में काफी शानदार और धाकड़ मोटर को लगाया गया है जिस वजह से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 35 किलोमीटर प्रति घंटे की पकड़ने में सक्षम है। आपको बता दे कि इसमें लगी मोटर पर कंपनी के द्वारा 3 साल का वारंटी पीरियड्स भी दिया जाता है।

BGauss BG C12i Ex की खास कीमत

इस शानदार स्कूटर की कीमत 99 हजार है, इसके शानदार फीचर्स का आनंद उठानेके लिए लोग कई तरह तरह के प्लान बना रहे है और इसे आप कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते है और इसकी शानदार रेंज के साथ दुनिया की सैर कर सकते है तो देर ना करिये आज ही घर ले आएं BGauss BG C12i Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर।

यह भी पढ़ें Petrol-diesel price today: उलटे मुँह गिरे पेट्रोल-डीजल के भाव, यात्रियों में छा गयी खुशहाली, यहाँ देखें ताजा कीमतें

Leave a Comment