Envy Scooter ने लगाई आग, अपने धांसू फीचर्स से कर रहा है Activa Honda की सिट्टी-पिट्टी गुल…

Envy Scooter ने लगाई आग, अपने धांसू फीचर्स से कर रहा है सबको मदहोश, आइये इस आर्टिकल के जरिये इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

Envy Scooter

इस Envy Scooter की जितनी तारीफ करो उतनी कम है इसके धांसू फीचर्स लोगों के दिलों दिमाग पर छाए हुए है साथ ही लोग इस Envy Scooter के शानदार लुक को देख इसकी बाजार में काफी तेजी से डिमांड भी कर रहे है, और इसकी कम कीमत का आनंद उठाना चाहते है।

Envy Scooter फीचर्स

इस ई-स्कूटर में 250-वाट BLDC मोटर Crayon Envy 250-वाट BLDC मोटर लगाई गई है. ये मैक्सीमम स्पीड पर क्रूजिंग के लिए अधिकतम पॉवर जेनरेट करता है, वहीं ये ट्यूबलेस टायर, डिस्क ब्रेक और 150 मिमि ग्राउंड क्लीयरेंस को सपोर्ट करेगा।

Envy Scooter

यह भी पढ़ें Aprilia RS 457 बाइक ने मचाया तहलका, अपने पावरफुल इंजन और डैशिंग लुक के साथ हो रही है देश-विदेश में फेमस

Envy Scooter रेंज

Envy Scooter को आप सिंगल चार्ज पर 160 किमी तक दौड़ा सकते हैं, इसको चलाने की लागत 14 पैसे प्रति किमी बताई गई है, टेक्नोलॉजी के मामले में इसमें जियो टैगिंग और सेंट्रल लॉकिंग शामिल है. स्कूटर में एक डिजिटल स्पीडोमीटर और मोबाइल चार्जिंग भी उपलब्ध है, जिन लोगों को कम दूरी के लिए सफर करना होता है, ये लो-स्पीड स्कूटर उन लोगों के लिए किफायती है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है।

Envy Scooter कीमत

Envy Scooter की कीमत सिर्फ 89,800 रुपये है, इसके लुक को देख लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्सुक है आप इस स्कूटर को कई बैंक ऑफर्स और EMI की आसान किस्तों में खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Infinix Note 40 5G ने iphone की बजायी जोरदार बैंड, अपने धांसू फीचर्स के साथ सिखाया सबक..

Leave a Comment