कमजोर नजरें भी सिर्फ 10 सेकंड में डालेंगी सुई में धागा, वीडियो में देखें 100% काम आने वाला कमाल का तरीका

कमजोर नजरें भी सिर्फ 10 सेकंड में डालेंगी सुई में धागा, वीडियो में देखें 100% काम आने वाला कमाल का तरीका, आईये इस आर्टिकल के जरिये…

कमजोर नजरें वाले भी इस ट्रिक से डालेंगे चुटकियों म सुई में धागा

सोशल मीडिया पर कई शानदार जुगाड़ वायरल होते हैं जिनसे हमारा काम काफी आसान हो जाता है। सुई में धागा डालना एक बहुत ही मुश्किल काम होता है जिसे करते वक्त हमें कई लोगों की मदद होती है तो कई तरह की चीजों की आवश्यकता से हमको सुई में धागा डालना पड़ता है। कई बार हमारी नजरों के कमजोर होने के कारण हम सुई में धागा नहीं डाल पाते हैं, जिसके कारण हमें काफी परेशानी होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शानदार ट्रिक बताएंगे जिससे आप आसानी से सुई में धागा डाल पाएंगे, आईये जानते हैं कौन-सी है ये कमाल का तरीका।

अब सेकण्ड्स में डलेगा सुई में धागा

सबसे पहले सुई में धागा डालने के लिए आपको एक खाली पेन का खोखा लेना होगा फिर आपको उसके ऊपर की कैप को निकालना होगा उसके बार आपको एक खराब वायर लेना एक तार निकालना होगा और उसे मोड़ कर पेन की कैप के शुरुवाती पार्ट पर चिपका देना है फिर आपको एक सुई लेकर पैन में चिपके हुए तार को सुई के अंदर डालना है फिर जो धागा आपको सुई में डालना है उसे पेन पर चिपके तार के छेद में डालकर बहार निकालें फिर धीरे-धीरे सुई को उस धागे पर आसानी से चढ़ा देना है, ऐसे आप छोटे से छोटे सुई के छेद में भी आसानी से धागा डाल सकते है इस ट्रिक को और अच्छे से समझने के लिए नीचे दी हुई वीडियो को ध्यान से देखें।

देखें VIDEO

कमजोर नजरें भी सिर्फ 10 सेकंड में डालेंगी सुई में धागा, वीडियो में देखें 100% काम आने वाला कमाल का तरीका

जुगाड़ आया खूब काम

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस जुगाड़ को शेयर किया गया है जिसके बाद यह जुगाड़ लोगों के काफी काम आ रहा है। साथ ही लोगों को टेलर की मदद भी नहीं लेनी पड़ रही है और वह आसानी से सुई में धागा डाल पा रहे हैं। सुई में धागा डालने का काम इतना आसान हो सकता है। ऐसा लोगों ने कभी नहीं सोचा था, इस वीडियो को लोग को पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को लोग अपने परिचितों और दोस्तों को भी खूब शेयर कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुआ जा रहा है।

यह भी पढ़े Yamaha ने KTM को दी धोभी पछाड़ मात, अपने धांसू फीचर्स और दमदार इंजन से हो रही है बाजार में मशहूर

Leave a Comment