Glimpse of Kia K4 : Honda Civic को टक्कर देने मार्केट में आ रही है नई Kia K4, जारी हुआ टीजर, यहां जानें पूरी जानकारी

Glimpse of Kia K4 : Honda Civic को टक्कर देने मार्केट में आ रही है नई Kia K4, जारी हुआ टीजर, यहां जानें पूरी जानकारी, किआ मोटर्स ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार E4 लॉन्च की है। कंपनी फिलहाल नई Kia K4 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसकी डिजाइन और स्टाइल के बारे में काफी जानकारी सामने आई। लॉन्च 2025 में हो सकता है।

शानदार डिजाइन और फीचर्स

Glimpse of Kia K4 : Honda Civic को टक्कर देने मार्केट में आ रही है नई Kia K4, जारी हुआ टीजर, यहां जानें पूरी जानकारी

यह भी पढ़े TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी मात्रा का मिल रहा है डिस्काउंट, हाथ से ना जाने दें ये मौका, बस 1 अप्रैल तक है ऑफर

यह यूनिक और आकर्षक पिलर डिजाइन के साथ आती है। इसमें स्लोपिंग Coupe रुफलाइन देखा जा सकता है। यह दिखने में काफी मॉडर्न, नुकीला और परिष्कृत है। फ्रंट में एलईडी सिग्नेचर मिलता है। वहीं इसका बैक लुक आपको Carnival फेसलिफ्ट मॉडल की याद दिला सकता है। टीज़र में कार के इंटीरियर को नहीं दिखाया गया है। फीचर्स की बात करें तो इस कार में दो हॉरिजॉन्टल डिस्प्ले डैशबोर्ड में मिल सकता है, एक डिस्प्ले इन्फोटेन्मेंट और दूसरा इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए होगा। HVAC और मीडिया कंट्रोल के साथ सेडान में अन्य कई सुविधा उपलब्ध हो सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉंग हाइब्रिड सेटअप के साथ लॉन्च होगी।

27 मार्च को होगा पब्लिक प्रिमियर

Kia K4 तीसरें जनरेशन के Forte की जगह लेने वाली है। इसे K5 सेडान से नीचे रखा गया है। 21 मार्च को नई सेडान से ऑफ़िशियली पर्दा हटने वाला है। इसका पब्लिक प्रिमियर 27 मार्च 2024 को New York Auto Show के दौरान होगा।

इन कारो से होगा मुकाबला

कंपनी ने भारत में किआ K4 के लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। एक बार भारत में लॉन्च होने के बाद, यह होंडा सिविक, हुंडई एलांट्रा, स्कोडा ऑक्टेविया और टोयोटा कोरोला सहित कई कारों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती है।

यह भी पढ़े आज ही करें इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का सपना पूरा, क्योंकि धड़ाम से गिर चुके है Ola Electric Scooter के दाम

Leave a Comment