Google pixel 7a ने सिखाया iphone को सबक, अपने स्मार्ट फीचर्स और दमदार लुक के साथ पापा की परियों को कर रहा है पागल

Google pixel 7a ने सिखाया iphone को सबक, अपने स्मार्ट फीचर्स और दमदार लुक के साथ पापा की परियों को कर रहा है पागल, आईये इस आर्टिकल के जरिये इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

Google pixel 7a

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी डिमांड मार्केट में तेजी से बढ़ती जा रही है। यदि आप एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की तलाश में है जो स्मार्ट फीचर्स वाला हो तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। दरअसल, इस फोन में कई AI फीचर्स भी डाले गए हैं जिससे आपको कई फीचर्स के आनंद उठाने में कहीं ज्यादा मजा आएगा और यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ आता है। इसकी बैटरी पैक को देखा आपकी हैरान रह जाएंगे लिए इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google pixel 7a

यह भी पढ़ें 12GB रैम और 50MP की 1 no. कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया है Tecno Camon 30 स्मार्टफोन, अपने फीचर्स लोगों को कर रहा है घायल

Google pixel 7a फीचर्स

  • Pixel 7a हुड के नीचे Google के Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा, कंपनी ने Pixel 6 सीरीज के लॉन्च के साथ अपनी होम-ब्रूड चिपसेट का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।
  • इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज देखने को मिल सकता है. 5G फोन FHD + रिजॉल्यूशन के साथ 6.1-इंच की OLED स्क्रीन के साथ आ सकता है और 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट हासिल कर सकता है. ये Pixel 6a की 60Hz स्क्रीन से थोड़ा अपग्रेड हो सकता है।
  • Pixel 7a में 4410mAh की बैटरी होगी, जो अपने पुराने वेरिएंट 4,306mAh की बैटरी यूनिट से थोड़ी बड़ी है. कंपनी 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करना कंटीन्यू रखेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके रिटेल बॉक्स में आपको चार्जर देखने को नहीं मिलेगा।
  • फोटो और वीडियोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल Sony IMX787 प्राइमरी कैमरा शामिल है. ये Pixel 6a पर मिलने वाले 12.2 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा का अपग्रेड होगा।

Google pixel 7a कीमत

इस Google pixel 7a स्मार्टफोन की कीमत 35,000 रुपये है ,आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए खरीद सकते हैं। साथ ही आप इस स्मार्टफोन को कई ऑफर्स पर भी अपना बना सकते हैं। आप चाहे तो इसे एमी ऑप्शन पर भी अपना बना सकते हैं और इसकी फीचर्स का आनंद उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy M55 5G ने मारी फाडू एंट्री, मस्त फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ कर रहा है Motorola की छुट्टी

Leave a Comment