GT Texa Electric Bike ने कर दी TVS की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने तगड़े फीचर्स से कर रही है लोगों को फिदा…

GT Texa Electric Bike ने कर दी TVS की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने तगड़े फीचर्स से कर रही है लोगों को फिदा…

GT Texa Electric Bike फीचर्स

इस बाइक को आप चाबी से ही स्टार्ट कर सकते हैं. इस बाइक में 7 इंच की एलईडी डिस्प्ले दी गई है, डिजिटल स्पीडोमीटर के अलावा इस बाइक में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम भी मिलेगा, आइए अब आप लोगों को इस बाइक की बैटरी डिटेल्स, चार्जिंग टाइम और टॉप स्पीड जैसी जरूरी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कंपनी ने 3.5kWh की बैटरी दी है, बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज में इस बाइक की बैटरी 130 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है. बाइक के साथ आने वाला माइक्रो-चार्जर आप लोगों को ऑटो-कट फीचर के साथ मिलेगा, इस चार्जर की मदद से बाइक को फुल चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

GT Texa Electric Bike

यह भी पढ़ें Revolt RV 400 ने मारी तूफानी एंट्री, मस्त बैटरी पैक और शानदार फीचर्स के साथ बन रही है सभी की पहेली पसंद

GT Texa Electric Bike टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 75kmph है और ये बाइक आपको तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ मिलेगी. लेकिन एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है वह यह है कि दो मोड्स में टॉप स्पीड 60kmph और 50kmph होगी. ये इलेक्ट्रिक बाइक बाइक 4.2 सेकंड में 0 से 50 की रफ्तार पकड़ लेती है।

GT Texa Electric Bike कीमत

इस GT Texa Electric Bike की कीमत 1,19,555 रुपये है, आप GT Texa Electric Bike को कई बैंक ऑफर्स पर भी खरीद सकते हैं, आप चाहे तो इसे आसान EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है और इसके फीचर्स का फायदा उठा सकते है।

यह भी पढ़ें iVOOMi लाया है S1 Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके तगड़े फीचर्स और दमदार रेंज कर देगी आपको घायल…

Leave a Comment