फटाफट बिक रही है Hero Maestro Edge 125 स्कूटर, इसके धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड कर रहे है लोगों को घायल

फटाफट बिक रही है Hero Maestro Edge 125 स्कूटर, इसके धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड कर रहे है लोगों को घायल, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारें में।

Hero Maestro Edge 125

अगर दोस्तों आप भी एक बहुत ही शानदार रेंज और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो आज हम आपके लिए है Hero Maestro Edge 125 की स्कूटर लेकर आए हैं। इसकी लुक डिजाइन और फीचर्स को देख लोग इसके पीछे घायल हुए जा रहे हैं।

Hero Maestro Edge 125 फीचर्स

दोस्तों हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार टू व्हीलर स्कूटर को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी के द्वारा एलइडी प्रोजेक्टर और फूली डिजिटल स्पीडोमीटर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आप अपने कॉल अलर्ट देख सकते हैं और इसी के साथ इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सिस्टम भी मिल जाता है जिसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। साथी ग्राहकों के लिए इसे आकर्षित बनाने के लिए कंपनी तेज हेडलाइट प्रदान करती है और यह एक स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली स्कूटर है जिसमें प्रिजमेटिक डिजाइन प्रदान किया जाता है।

Hero Maestro Edge 125

यह भी पढ़ें Envy Scooter ने लगाई आग, अपने धांसू फीचर्स से कर रहा है Activa Honda की सिट्टी-पिट्टी गुल…

Hero Maestro Edge 125 इंजन

दोस्तों फीचर्स के साथ-साथ कंपनी के द्वारा इसमें काफी बेहतर इंजन में प्रदान किया जाता है जो कि ग्राहकों की सुविधा के लिए XSens technology” के साथ BS 6 अनुपालित 124.6cc प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन के साथ आने वाली धमाकेदार स्कूटर है और बात की जाए इसकी क्षमता की तो यह स्कूटर 7000 आरपीएम पर 9 bhp की अधिकतम पावर के साथ 5500 आरपीएम पर 10.4 nmका पिक टार्क बनती है। दोस्तों इसी के साथ कंपनी की इस स्कूटर को ग्राहकों द्वारा इसके माइलेज के लिए काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसके अंदर आप 1 लीटर में 60 से 65 किलोमीटर तक की दूरी आसानी से तय कर सकते हैं।

Hero Maestro Edge 125 कीमत

आप इसके बेस्ट वेरिएंट के साथ 85,480 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। यदि आप डिस्क ब्रेक की सुविधा वाली स्कूटर को खरीदने हैं तो इसकी कीमत आपको 95,107 रुपए पड़ती है। आ[ इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

Leave a Comment