Honda Dio ने मचाया हाहाकार, अपने जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स से कराएगी दुनिया की मजेदार सैर..

Honda Dio ने मचाया हाहाकार, अपने जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स से कराएगी दुनिया की मजेदार सैर, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

Honda Dio स्कूटर

हाल ही में Honda Dio ने अपनी नयी स्कूटर लांच की है जिसके फीचर्स काफी शानदार हैं इस स्कूटर का नाम है Honda Dio 125 जो अपने फीचर्स से बाजार में मशहूर हो रही है। इसकी कीमत भी काफी कम है जिस कारण लोग इसे खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं। इस नयी स्कूटर की मार्केट में बहुत ज्यादा ही चर्चा हो रही है जिस कारण लोग इसके पागल हुए जा रहे हैं।

Honda Dio स्कूटर के दमदार फीचर्स

इस स्कूटर में LED हेडलैंप, LED टेललैंप, एंगुलर मिरर, चौड़े हैंडलबार, सपाट फुटबोर्ड, सिंगल पीस सीट, स्पोर्टी ग्राफिक्स मौजूद हैं, जो इसे आकर्षक लुक देते हैं, इसके अलावा स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।

नए होंडा डियो स्कूटर में सेफ्टी के लिए आगे के पहियों में डिस्क ब्रेक और पीछे के पहियों में ड्रम ब्रेक दिया गया है, दोनों वील्स की परफॉर्मेंस CBS (कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम) से हैंडल की जा रही है, सस्पेंशन ड्यूटी के लिए आगे तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे तरफ मोनो-शॉक यूनिट दी गई है।

Honda Dio

यह भी पढ़ें Micromax ने iphone को दिलाई नानी की याद, 1 no. स्मार्ट फीचर्स के साथ हो रहा है लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार

Honda Dio स्कूटर का धाकड़ इंजन

नए होंडा स्कूटर में 123.97 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, इंजन में एक्टिवा की तरह फ्यूल इंजेक्ट टेक्नोलॉजी मिलती है, इसका इंजन सेटअप 8.2 हॉर्स पावर की पावर और 10.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर लेता है, इंजन को हैंडल करने के लिए CVT गियरबॉक्स दिया गया है।

Honda Dio स्कूटर की खास कीमत

इस Honda Dio स्कूटर को लोग किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है साथ ही इसके तगड़े फीचर्स को जानने के बाद लोग इसे खरीदना काफी पसंद कर रहे है इस Honda Dio स्कूटर को मात्र 83,400 रुपये है में लॉन्च किया है, आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Okinawa R30 ने Ola को भेजा छुट्टी पर, अपने धाकड़ इंजन और कमाल के फीचर्स के साथ कर रही लोगों का दिल गार्डन-गार्डन

Leave a Comment