Hero का हुआ धंदा ठप, आ गयी है धांसू रेंज के साथ धमाल मचाने Honda U-Go, फीचर्स देख खुली की खुली रह जाएगी आपकी आँखें

Hero का हुआ धंदा ठप, आ गयी है धांसू रेंज के साथ धमाल मचाने Honda U-Go, फीचर्स देख खुली की खुली रह जाएगी आपकी आँखें…

Honda U-Go फीचर्स

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए मिनिमल डिजाइन अप्रोच रखा है, इसमें अप्रेन में ट्रिपल बीम्स के साथ पतला LED हेडलाइट और मेन क्लस्टर के साथ एक LED DRL स्ट्रिप मिलता है, इसका LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रेंज, बैटरी स्टेटस, राइडिंग मोड और स्पीड जैसी बेसिक इन्फॉर्मेशन देता है।

इसके अलावा इस स्कूटर में USB चार्जिंग पोर्ट और एंटी-थेफ्ट अलॉर्म भी दिया गया है, बता दें कि कंपनी की ओर से अभी तक इस स्कूटर को भारत में लॉन्च करने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इंडियन मार्केट में भी इसे देखा जा सकता है।

Honda U-Go

यह भी पढ़ें OPPO F27 Pro Plus ने बजायी Vivo की बैंड, अपने 1 no. लुक और धाकड़ फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को मदहोश

Honda U-Go रेंज

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर के दोनों वर्जन में 1.44Kwh लिथियम-ऑयन बैटरी पैक दिया गया है जो 65 किलोमीटर का रेंज देता है, हालांकि ऑप्शनल बैटरी के साथ स्कूटर की रेंज को 130 किलोमीटर तक बढ़ाई जा सकती है अगर हाल ही में लॉन्च हुए Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो स्टैंडर्ड वर्जन पर 121 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है, वहीं इस स्कूटर के प्रो मॉडल में 181 किलोमीटर का रेंज मिलता है।

Honda U-Go टॉप स्पीड

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वर्जन में लॉन्च किया है और इसका टॉप-स्पेसिफिकेशन वर्जन 1.2kW मोटर से पावर्ड है और इसका मैक्सिमम आउटपुट 1.8kW है, कंपनी का कहना है कि इसकी टॉप स्पीड 53 किलोमीटर प्रति घंटे है, वहीं स्टैंडर्ड U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर 0.8kW मोटर के साथ आता है और इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे है।

Honda U-Go कीमत

Honda U-Go लोग इसे खरीदने के लिए इतने उत्सुक है की इसे किसी भी कीमत पर खरीद सकते है, Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 86,000 रुपये रखी है आप इसको कई बैंक ऑफर्स और आप इसे EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें yamaha hybrid scooter के तूफानी फीचर्स ने मार्केट में लगाई आग, डैशिंग लुक देख लोग नहीं हटा पा रहे है अपनी नजरें

Leave a Comment