Creta को भी अमेजिंग लुक फेल कर रही है Honda की नई SUV Elevate, 27kmpl माइलेज के साथ मचा रही है धूम

Creta को भी अमेजिंग लुक फेल कर रही है Honda की नई SUV Elevate, 27kmpl माइलेज के साथ मचा रही है धूम हाल ही में बाजार में अपने शानदार लुक से लोगों को घायल कर रही है Honda की नई SUV Elevate, इसके बेहतरीन फीचर्स को देख लोग इसके पीछे पागल हुए जा रहे है, लोग इसे खरीदने के लिए तरह तरह की प्लानिंग कर रहे है, आईये इसके खास फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

Creta को भी अमेजिंग लुक फेल कर रही है Honda की नई SUV Elevate, 27kmpl माइलेज के साथ मचा रही है धूम

यह भी पढ़ें मात्र 60 हजार में इस दिवाली घर ले आयें जबरदस्त फीचर्स वाली Benling इलेक्ट्रिक स्कूटर, अपने बेहतरीन लुक से लोगों को कर रही है…

पॉवरफुल इंजन के साथ देगी 27 किलोमीटर की शानदार माइलेज

Honda की नई SUV Elevate में कंपनी ने 1500 का दमदार इंजन दिया गया है आपको बता दे की इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं। वही इस पावरफुल इंजन की मदद से यह गाड़ी लगभग 27 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम बन जाएगी। इसके पॉवरफुल इंजन को देख लोग इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक है।

अमेजिंग लुक से दे रही है Creta को मात

इसका लुक देख लोग इसकी ओर और भी ज्यादा आकर्षित हो रहे है वही लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट , एक पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग और लेवल -2 ADAS शामिल हैं, बाजार में इस शानदार कार की डिमांड लोगो में आये दिन तेजी से बढ़ती जा रही है।

Creta को भी अमेजिंग लुक फेल कर रही है Honda की नई SUV Elevate, 27kmpl माइलेज के साथ मचा रही है धूम

कीमत भी है बेहद खास

Honda की नई SUV Elevate इसके बेहतरीन फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक है लोग इसे किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है कंपनी द्वारा इसकी कीमत 11 लाख राखी गयी है आप इस कार को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें iphone को भी मात दे रहा है OnePlus का ये सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से लोगों को कर रहा है आकर्षित…

Leave a Comment