HTC 5g Smartphone ने लगा दी मार्केट में आग, आपने तूफानी फीचर्स के साथ तुरंत जीत लेगा आपकी रूठी हुई गर्लफ्रेंड का दिल

HTC 5g Smartphone ने लगा दी मार्केट में आग, आपने तूफानी फीचर्स के साथ तुरंत जीत लेगा आपकी रूठी हुई गर्लफ्रेंड का दिल, आईये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते है।

HTC 5g Smartphone

हाल ही में एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की तारीफें करते लोग थक नहीं रहे हैं। साथ ही लोग इसके तारीफों के पूल बांध रहे हैं। यह स्मार्टफोन की फीचर्स इतनी ज्यादा शानदार है कि इसे देखकर आप भी चौक जाएंगे और इसकी डिमांड करना शुरू कर देंगे। यह स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी और बैटरी पैक देख कर दुनिया वाले हैरान रह गए है।

HTC 5g Smartphone फीचर्स

यह स्मार्टफोन 20:9 आस्पेक्ट रे​श्यो पर बना है जो 1080 x 2436 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.8 इंच की FHD+ डिस्प्ले सपोर्ट करता है। स्क्रीन OLED पैनल पर वाली है जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर रन करती है। नया एचटीसी फोन एंडरॉयड 14 पर लॉन्च हुआ है जिसमें 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 2.63GHz क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है। पावर बैकअप के लिए एचटीसी यू24 प्रो स्मार्टफोन 4,600mAh बैटरी सपोर्ट करता है।

HTC 5g Smartphone

यह भी पढ़ें Realme 12X 5G ने धाकड़ लुक के साथ मचाया खूब धमाल, 1 no. कैमरा क्वालिटी के साथ कर रहा है लोगों को घायल…

फोन चार्ज करने के लिए इस मोबाइल में 60W फास्ट चार्जिंग, 15W wireless चार्जिंग तथा 5W reverse चार्जिंग जैसी तकनीक भी दी गई है। एचटीसी स्मार्टफोन IP67 रेटिंग के साथ आया है जो इसे वॉटर व डस्टप्रूफ बनाता है। इस मोबाइल में 3.5mm हेडफोन जैक, Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3 और NFC जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

HTC 5g Smartphone कैमरा क्वालिटी

सेल्फी खींचने, वीडियो कॉलिंग करने तथा रील्स बनाने के लिए HTC U24 Pro 50MP Front Camera सपोर्ट करता है। यह एफ/2.45 अपर्चर पर काम करता है तथा ऑटो फोकस, ऑटो एचडीआर व लाइव पोर्टेट जैसे मोड्स सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। इसके बैक पैनल पर OIS तथा EIS फीचर वाला 50MP मेन सेंसर दिया गया है जो 50MP Telephoto lens और 8MP Wide angle डेप्थ सेंसर के साथ मिलकर काम करता है।

HTC 5g Smartphone कीमत

HTC 5g Smartphone बेस वेरिएंट में 256GB Storage दी गई है जिसकी कीमत 49,000 रुपये है। इसका बड़ा वेरिएंट 512GB Storage सपोर्ट करता है जिसका रेट 54,000 रुपये है, आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन कई माध्यम के जरिये से आप इस स्मार्टफोन अपना बना सकते है साथ ही आप इसे कई ऑफर्स पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Micromax के छक्के छुड़ाने आ गया है OPPO A3 Pro 5G, अपने डैशिंग लुक और मस्त फीचर्स के साथ बन रहा है लोगों की पहेली पसंद

Leave a Comment