Infinix Note 40 5G ने iphone की बजायी जोरदार बैंड, अपने धांसू फीचर्स के साथ सिखाया सबक..

Infinix Note 40 5G ने iphone की बजायी जोरदार बैंड, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार से।

Infinix Note 40 5G

मित्रों अगर आप भी एक बहुत ही कमाल के फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो हाल ही में मार्केट में Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन मार्केट में लोगों की पहेली पसंद बन रहा है साथ ही लोग इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी की तारीफें करते नहीं थक रहे है और इस अपना बनने के लिए तरह-तरह के प्लानिंग कर रहे है, आईये इस आर्टिकल के जरिये विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

Infinix Note 40 5G फीचर्स

यह 120Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 2160Hz PWM डिमिंग के साथ 6.78-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। वे मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 प्रोसेसर से पावर लेते हैं। Infinix Note 40 5G में JBL द्वारा ट्यून किया गया साउंड सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसके बारे में कहा गया है कि यह 360-डिग्री सममित ध्वनि प्रदान करेगा और पिछले वर्ज़न की तुलना में बास प्रदर्शन में 58 प्रतिशत की वृद्धि होगी।

Infinix Note 40 5G

यह भी पढ़ें फटफट करना चाहते है अपनी GIRLFRIEND को इंप्रेस तो आज ही गिफ्ट कर दे INFINIX NOTE 10 PRO का शानदार स्मार्टफोन, अपने स्मार्ट फीचर्स के जीत रहा है लोगों का दिल

Infinix Note 40 5G बैटरी और कैमरा

इसमें 5,000mAh की बैटरी है। यह मौजूदा Android 14 OS सॉफ्टवेयर पर चलता है। डिवाइस में 20W वायरलेस चार्जिंग और 45W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट है। रियर सेटअप में OIS के साथ 108-मेगापिक्सल सेंसर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा शामिल है।

Infinix Note 40 5G कीमत

Infinix Note 40 5G की कीमत 24,999 रुपए है। साथ ही आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए खरीद सकते हैं। आप इसे कई ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते हैं और इसके फीचर्स का आनंद उठा सकते हैं, तो देर ना करें आज ही घर ले आईये ये स्मार्टफोन।

यह भी पढ़ें पापा की परियों को दीवाना करने आ गया है VIVO V29 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी और मस्त फीचर्स के साथ बन रहा है सभी की पहेली पसंद

Leave a Comment