गरीबों की बल्ले-बल्ले तगड़े फीचर्स के साथ iQOO Z9 Turbo समर्टफोन ने दी Poco को करारी टक्कर, दूर-दूर तक हो गया फेमस

गरीबों की बल्ले-बल्ले तगड़े फीचर्स के साथ iQOO Z9 Turbo समर्टफोन ने दी Poco को करारी टक्कर, दूर-दूर तक हो गया फेमस

iQOO Z9 Turbo प्रोसेसर

iQOO Z9 Turbo में कंपनी की ओर से ऑफिशियल किया जा चुका है कि आइकू ज़ेड9 टर्बो स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट पर लॉन्च होगा। बता दें ​कि यह 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना मोबाइल चिपसेट है जो 1x 3.0GHz (Cortex-X4) + 4x 2.8GHz (Cortex-A720) + 3x 2.0GHz (Cortex-A520) वाले Octa-core Kryo CPU पर रन करता है।

iQOO Z9 Turbo फीचर्स

iQOO Z9 Turbo को 1.5K रेज्ल्यूशन वाली 6.78″ OLED स्क्रीन पर पेश किया जा सकता है। यह डिस्प्ले 144Hz refresh rate और 2160Hz PWM dimming के साथ in-screen fingerprint scanner से लैस हो सकती है। लीक की मानें तो iQOO Z9 Turbo को लेटेस्ट एंड्रॉयड।

iQOO Z9 Turbo

यह भी पढ़ें Joy e-bike Wolf ने मारी शानदार एंट्री, अपने मस्त लुक औरटॉप स्पीड से बटोर रहा है मार्केट में लोगों की वाह-वाही…

ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 से लैस कर बाजार में उतारा जा सकता है जिसपर OriginOS 4 की लेयर देखने को मिल सकती है।  यह आईकू स्मार्टफोन 16GB LPDDR5x RAM पर लॉन्च किया जा सकता है जिसके साथ 1TB UFS 4.0 Storage दी जा सकती है। यह मोबाइल का सबसे बड़ा वेरिएंट हो सकता है।

iQOO Z9 Turbo बैटरी और कैमरा

iQOO Z9 Turbo में कंपनी की ओर से बता दिया गया है कि iQOO Z9 Turbo 6,000एमएएच बैटरी सपोर्ट करेगा। वहीं लीक के अनुसार यह 120वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया जा सकता है। शायद इस फास्ट चार्जिंग के चलते ही इसे ‘टर्बो’ नाम दिया गया है। आईकू ज़ेड9 टर्बो में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 50-megapixel मेन कैमरा सेंसर शामिल हो सकता है।

iQOO Z9 Turbo कीमत

iQOO Z9 Turbo की कीमत 19,998 रुपए है आप ऐसे स्मार्टफोन को कई ऑफर्स पर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए अपना बना सकते हैं और इसके फीचर्स का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही आप चाहे तो इसे EMI पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें OPPO Reno 11 Pro ने Oneplus को कहा Tata-bye, अपने एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रहा है धमाका…

Leave a Comment