Joy e-bike Wolf ने मारी शानदार एंट्री, अपने मस्त लुक औरटॉप स्पीड से बटोर रहा है मार्केट में लोगों की वाह-वाही…

Joy e-bike Wolf ने मारी शानदार एंट्री, अपने मस्त लुक औरटॉप स्पीड से बटोर रहा है मार्केट में लोगों की वाह-वाही… आईये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Joy e-bike Wolf फीचर्स

यह फिलहाल केवल 1 ही वेरिएंट और एक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह दमदार स्कूटर 250 W की पावर जेनरेट करता है। जिससे अधिक वजन के साथ या फिर ऊंचाई की जगह पर इसे चलाने में दिक्कत नहीं होती है।

इस स्कूटर का फुल चार्ज करने में 3.5 घंटे लगते हैं। वहीं, फास्ट चार्जर से इसे चार्ज करने में महज ढाई घंटे ही लगते हैं। Wolf e-scooter में रिमोट लॉकिंग सिस्टम व बैटरी बताने के लिए इंडिकेटर दिए गए हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडर्न डिजाइन पर बेस्ड है।

Joy e-bike Wolf टॉप स्पीड

यह ई स्कूटर सड़क पर 25 kmph की टॉप स्पीड देता है। जिससे इसे सड़क पर हर उम्र के लोगों के लिए कंट्रोल करना बेहद आसान है। खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती।इसके फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। जिससे सड़क पर इसे चलाते हुए राइडर इस पर फुल कंट्रोल महसूस करता है। कंपनी ने इसमें 60V/23Ah का बैटरी पैक दिया है। यह हाई परफॉमेंस बैटरी पैक है।

Joy e-bike Wolf

यह भी पढ़े OPPO Reno 11 Pro ने Oneplus को कहा Tata-bye, अपने एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रहा है धमाका…

Joy e-bike Wolf सस्पेंशन 

इसमें ड्यूल टोन कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें रियर सीट पर backrest मिलता है। जिससे पिछली सीट पर बैठने वाली यात्री का लंबे सफर में थकान नहीं होती है। इसका कुल वजन लगभग 140 kg है जिससे इसे सड़क पर संभालने में परेशानी नहीं होता है।इसमें अलॉय व्हील हैं, आगे टेलिस्कॉपिक और पीछे twin-sided springs सस्पेंशन सफर को आरामदायक बनाते हैं।

Joy e-bike Wolf कीमत

Joy e-bike Wolf इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत 78,414 हजार रुपये है आप कई बैंक ऑफर्स और आप EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है, तो आज ही घर ले आएं ये Joy e-bike Wolf और उठाये इसके फीचर्स का आनंद।

यह भी पढ़े TVS Raider 125 ने कर दी Hero की सिट्टी-पिट्टी गुल, अपने 1 no. फीचर्स के साथ कर रही है मार्केट में राज…

Leave a Comment