Jugaad Video: किसान भाई ने खेत जोतने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़ बाइक में मशीन फीट करके एक बार में कर दिया पूरा खेत साफ…

Jugaad Video: किसान भाई ने खेत जोतने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़ बाइक में मशीन फीट करके एक बार में कर दिया पूरा खेत साफ… आज कल सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है जिन्हें देख लोग काफी ज्यादा हैरानी में पड़ जाते है, लोग तरह तरह के अनोखे जुगाड़ लगाकर लोगों की काफी तारीफे बटोर लेते है, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किसान भाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे किसान भाई ने खेती जोतन के लिए जबरदस्त जुगाड़ लगाया है जिसे देख लोग किसान की काफी तारीफे कर रहे है।

Jugaad Video: किसान भाई ने खेत जोतने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़ बाइक में मशीन फीट करके एक बार में कर दिया पूरा खेत साफ…

वाह! क्या जुगाड़ लगाया भाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कैसे किसान भाई ने खेत जोतने के लिए अपने बाइक में एक मशीन लगाकर खेत को आसानी से जोत रहा, किसान ने अपने बाइक में हनुमान मशीन को लगा लिया है जिससे खेत की जुताई आसानी स की जा सके किसान के इस देसी जुगाड़ को देख लोग किसान की काफी ज्यादा तारीफे कर रहे है जिससे किसान सबमे काफी ज्यादा मशहूर हो रहा है।

देखें Video

लोगो ने किसान के देसी जुगाड़ की करी खूब तारीफे

सोशल मीडिया पर किसान भाई का ये तगड़ा जुगाड़ लोगो को काफी आकर्षित कर रहा है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई सारी साइट्स पर पोस्ट किया गया है जिसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से मशहूर हो रहा है लोग इस वीडियो को अपने परिचितों को भी बहुत शेयर कर रहे है और इस वीडियो पर काफी शानदार प्रतिक्रिया दे रहे है।

वायरल वीडियो देख लोग हुए प्रेरित

इस वीडियो को देख लोग कई तरह की चर्चा कर रहे है, किसान भाई के इस जुगाड़ ने आज ये साबित कर दिया गरीबी किसके जीवन में नहीं आती है लेकिन उससे लड़ना सिर्फ हमारे हाथ में है, किसान के इस जुगाड़ ने बाकी सारे किसान भाइयों का खेत की जुताई करने का काम चुटकियों में आसान कर दिया है।

यह भी पढ़ें Solar flood light: बिजली की महाबचत के साथ मिल रही है ये दमदार फीचर्स वाली सोलर लाइट, बेहद कम कीमत में कई घंटों तक…

Leave a Comment