Jugaad Video: महिला की नयी टेकनीक के आगे इंजीनियर्स ने फेंकी अपनी डिग्री, जुगाड़ देख आप भी नहीं कर पाएंगे अपनी नजरों पर यकीन

Jugaad Video: महिला की नयी टेकनीक के आगे इंजीनियर्स ने फेंकी अपनी डिग्री, जुगाड़ देख आप भी नहीं कर पाएंगे अपनी नजरों पर यकीन, आईये देखते है पुरा वीडियो..

Jugaad Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ज्यादा अतरंगी जुगाड़ वायरल होते हैं। लोग तरह-तरह के खुरापाती दिमाग लगाकर सोशल मीडिया पर अपनी तारीफें बटोर लेते हैं और मशहूर हो जाते हैं। हाल ही में अपनी आवश्यकता अनुसार महिला ने एक जुगाड़ का अपनाया। इस प्रकार से महिला ने पैडल वाली साइकिल को आटा चक्की बना दिया। इस जुगाड़ को देखने के बाद लोगों के होश हक्के-बक्के रह गए। आईये देखते हैं पूरा वीडियो।

जुगाड़ से बनायी आटा चक्की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे महिला इस पैडल वाली साइकिल पर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। फिर आपकी नजर वीडियो पर एक गोल आकर के बर्तन पर पड़ेगी। इस गोल आकर के बर्तन पर गेंहूं रखे हैं। फिर नीचे एक मशीन द्वारा आटा पीसकर निकल रहा है। यह जुगाड़ काफी ज्यादा काम का जुगाड़ है। इस जुगाड़ को महिला ने खुद ही बनाया है। साथ ही इस जुगाड़ से महिला एक्सरसाइज भी कर पा रही है और साथ ही साथ अनाज भी पीसकर बाहर निकल रहा है। वहीं कुछ लोग इस जुगाड़ को अपने घर पर भी अपना रहे हैं।

जुगाड़ देख आप भी रह जायेंगे हैरान

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके पास लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों को इस जुगाड़ से काफी प्रेरणा मिली है। साथ ही लोग इस वीडियो को देख काफी ज्यादा इंप्रेस भी हुए हैं जिससे वह इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिचितों को शेयर कर रहे हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरस होता चला जा रहा है।

Jugaad Video

यह भी पढ़ें ‘संध्या बींदणी’ का ये डांस Video और Bold अंदाज देख लोग हुए दीवाने और लूट रही है तारीफें, यूजर्स ने कहा-‘ भाबो को पता चल जायेगा

Leave a Comment