Micromax ने iphone को दिलाई नानी की याद, 1 no. स्मार्ट फीचर्स के साथ हो रहा है लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार

Micromax ने iphone को दिलाई नानी की याद, 1 no. स्मार्ट फीचर्स के साथ हो रहा है मशहूर, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इसके कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Micromax In 2b

बाजार में हाल ही में अपने ने अंदाज़ और तगड़े फीचर्स के साथ लोगो के दिलो पर राज करने लॉन्च हुआ हैMicromax In 2b का धांसू 5G स्मार्टफोन, इसके लुक और डिजाइन को देख लोग इसे खरीदने के लिए दीवाने हुए जा रहे है।

Micromax In 2b फीचर्स

Micromax In 2b में ड्यूज सिम सपोर्ट दिया गया है और यह एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है, इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 6.52 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, यह Unisoc T610 octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी मदद से 256GB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

Micromax In 2b

यह भी पढ़ें Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स और डैशिंग कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Micromax In 2b कैमरा क्वालिटी

Micromax In 2b में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है, साथ ही कैमरा फीचर्स के तौर पर नाइट मोड, बैकग्राउंड पोट्रेट, ब्यूटी मोड, मोशन फोटो, प्ले एंड पॉज वीडियो शूट और फुल एचडी रिकॉर्डिंग शामिल है। सेल्फी के लिए यूजर्स फोन में दिए गए 5MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग कर सकते हैं।

Micromax In 2b बैटरी

इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज में 160 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 20 घंटे तक की वेब ब्राउंजिंग, 15 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है।

Micromax In 2b कीमत

इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है, जबकि 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये अपना बना सकते है, साथ ही आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स और डैशिंग कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Leave a Comment