Motorola Edge 50 Pro ने मचायी बाजार में धूम, इसके AI फीचर्स और कैमरा क्वालिटी देख लोग हुए पागल, जानिए खास कीमत

Motorola Edge 50 Pro ने मचायी बाजार में धूम, इसके AI फीचर्स और कैमरा क्वालिटी देख लोग हुए पागल, जानिए खास कीमत, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार से जानते है।

Motorola Edge 50 Pro

यदि आप भी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तालश में है तो हाल ही में इंडिया में पहला AI फीचर्स वाला स्मार्टफोन लांच किया गया है जिसे देख लोग काफी हैरान रह गए है इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार हो रहे है साथ ही लोग इसकी कैमरा क्वालिटी देख इसे किसी भी कीमत पर अपना बनना चाहा रहे है और इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक हो रहे है।

Motorola Edge 50 Pro के दमदार फीचर्स

मोटोरोला एज 50 प्रो में 6.67 इंच pOLED स्क्रीन दी गई है जो 1.5K रेजॉ लूशन ऑफर करती है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ है। लो ब्राइटनेस में स्क्रीन फ्लिकरिंग को कम करने के लिए DC dimming सपोर्ट भी है। एज 50 प्रो की डिस्प्ले 2000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस सपोर्टकरती है। इस फोन में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। PantoneSkinTone-Validation के चलते एज 50 प्रोह्यू मन स्किन टोन का बेहतर स्पेक्ट्रम पेशकरता है।

Motorola Edge 50 Pro की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में AI-पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में 50MP प्रा इमरी, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा -वाइड-एंगल और 10 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 50 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर भी है जो ऑटोफोकस सपोर्ट करता है।

Motorola Edge 50 Pro ने मचायी बाजार में धूम, इसके AI फीचर्स और कैमरा क्वालिटी देख लोग हुए पागल, जानिए खास कीमत

यह भी पढ़ें सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4, इसके धांसू फीचर्स और शानदार लुक को देख लोग हो रहे है घायल

Motorola Edge 50 Pro की जबरदस्त बैटरी

सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन में ऐंड्रॉऐं ड्रॉयड 14 OS बेस्ड Hello UI दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन में तीन बड़े ऐंड्रॉऐं ड्रॉयड OS अपग्रेड और चार साल तक सिक्यॉरिटी अपडेट मिलेंगे। हैंडसेट को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 125W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Motorola Edge 50 Pro की खास कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत 31,999 है, साथ ही इसके फीचर्स देख लोग इसे खरीदने के लिए तरह-तरह के प्लान बना रहे है, HDFC कार्ड के यूजर्स इस स्मार्टफोन को 2,250 के डिसकॉऊंट पर खरीद सकते है साथ ही आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: मुँह के बल गिरे पेट्रोल-डीजल के भाव, खुशी से झूम उठें यात्री, जानिए आपके शहर में क्या है ताजा भाव

Leave a Comment