Motorola Edge 50 Ultra ने iphone को दी करारी मात, मस्त फीचर्स और कमाल की कैमरा क्वालिटी से कर रहा है सभी को पागल

Motorola Edge 50 Ultra ने iphone को दी करारी मात, मस्त फीचर्स और कमाल की कैमरा क्वालिटी से कर रहा है सभी को पागल, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

Motorola Edge 50 Ultra

यदि आप भी एक धांसू कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तालश में है तो हाल ही में एक स्मार्टफोन लांच हुआ है जिसे देख लोग काफी हैरान रह गए है इसके कमाल के फीचर्स लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार हो रहे है साथ ही लोग इसकी कैमरा क्वालिटी देख इसे किसी भी कीमत पर अपना बनना चाहा रहे है और इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक हो रहे है।

Motorola Edge 50 Ultra फीचर्स

इस मोटोरोला फोन में 6.7 इंच की 1.5k रिजॉल्यूशन वाली pOLED डिस्प्ले दी गई है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है. ये फोन आप लोगों को 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, एचडीआर 10 प्लस, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इस लेटेस्ट फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित हेलो यूआई पर काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को तीन सालों तक ओएस अपग्रेड और चार सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स का फायदा मिलेगा।

Motorola Edge 50 Ultra

यह भी पढ़ें Nokia Play 2 Max कर देगा Oneplus का काम खराब, एडवांस फीचर्स और तगड़े लुक के साथ लोगों के दिलों पर कर रहा है राज

Motorola Edge 50 Ultra कैमरा क्वालिटी

फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 13 मेगापिक्सल मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 30x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ 10MP टेलीफोटो लेंस मिलेगा. ऑटो फोकस फीचर के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है।

Motorola Edge 50 Ultra कीमत

Motorola Edge 50 Ultra कीमत 31,999 है, साथ ही इसके फीचर्स देख लोग इसे खरीदने के लिए तरह-तरह के प्लान बना रहे है, HDFC कार्ड के यूजर्स इस स्मार्टफोन को 2,250 के डिस्काउंट पर खरीद सकते है साथ ही आप इसे कई ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स और डैशिंग कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Leave a Comment