Motorola ने करि Oneplus की हवा टाइट, अपने डैशिंग लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को घायल

Motorola ने करि Oneplus की हवा टाइट, अपने डैशिंग लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को घायल…

Motorola Edge 50 Pro

क्या आप भी एक बेहतर फोन की तलाश में है? यदि आप भी एक बहुत ही शानदार और स्मार्ट फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो कि आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित होगा। इस स्मार्टफोन में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। जो की अन्य फोनो से काफी ज्यादा बेहतरीन है। इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी ज्यादा धांसू है जिसे देख इसकी मार्केट में काफी तेजी से डिमांड कर रहे हैं। लोग इस फोन को किसी भी कीमत पर अपना बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग कर रहे हैं जिससे वह इसके फीचर्स का आनंद उठा सके और इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सके। इस स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में जानकार लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बेहद उत्सुक हो रहे हैं। आईये अब स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Motorola ने करि Oneplus की हवा टाइट, अपने डैशिंग लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को घायल

यह भी पढ़ें लाल चंदन को भी फेल कर देगी ये लकड़ी, अंबानी भी खरीदने में सोचता है 100 बार, आईये जानते है कौन-सी है मूलयवान लकड़ी

Motorola Edge 50 Pro फीचर्स

डिस्प्ले: इस मोटोरोला फोन में 6.7 इंच की 1.5k रिजॉल्यूशन वाली pOLED डिस्प्ले दी गई है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है. ये फोन आप लोगों को 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, एचडीआर 10 प्लस,
चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।
कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 13 मेगापिक्सल मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 30x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ 10MP टेलीफोटो लेंस मिलेगा. ऑटो फोकस फीचर के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।
बैटरी क्षमता: इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है।
खास फीचर्स: IP68 अंडर वाटर प्रोटेक्शन के साथ उतारे गए इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।
सॉफ्टवेयर: इस लेटेस्ट फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित हेलो यूआई पर काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को तीन सालों तक ओएस अपग्रेड और चार सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स का फायदा मिलेगा।

Motorola Edge 50 Pro की खास की कीमत

स स्मार्टफोन की कीमत 30,999 है, इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए और इसके फीचर्स का आनंद उठाने के लिए लोग बहुत ही उत्सुक है साथ ही लोग इस स्मार्टफोन को अपना बनाने के लिए किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है। साथ ही आप इसे इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए खरीद सकते हैं और कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें अरे वाह! सोना-चांदी में आयी भारी गिरवाट, कीमतें देख लोगों को मिली राहत, यहाँ देखे ताजा रेट लिस्ट

Leave a Comment