नेशनल क्रश चिराग पासवान से 20 साल छोटी एक्ट्रेस करना चाहती है शादी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

जैसा कि लोकसभा चुनाव 2024 में चिराग पासवान की शानदार जीत के बाद अब वह लड़कियों के दीवाने बन चुके हैं इसी बीच एक एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात जाहिर की आईए जानते हैं कौन है यह एक्ट्रेस।

नेशनल क्रश चिराग पासवान से 20 साल छोटी एक्ट्रेस करना चाहती है शादी

यह भी पढ़े Viral Video: कटहल तोड़कर खाने के लिए प्यारे हाथी ने लगाया ऐसा खुरापाती दिमाग, वीडियो देख लोगों ने बरसाया खूब प्यार

चिराग पासवान से 20 साल छोटी एक्ट्रेस करना चाहती है शादी

लोकसभा चुनाव 2024 रिजल्ट के आने के बाद चिराग पासवान काफी सुर्खियों में है शायद इससे पहले चिराग की बात इतनी कभी नहीं हुई। जितना कि अब हो रही है चिराग पासवान को बिहार में पांच सीट दी गई थी और उन्होंने पांचो सीटों में जीत हासिल की, साथ ही इन दोनों सोशल मीडिया पर भी चिराग पासवान काफी वायरल है। सोशल मीडिया की हर लड़की चिराग पासवान की दीवानी हो चुकी है उनकी फोटो डालकर उन्हें अपना क्रश मान बैठी हैं। इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस का नया बयान आया है जो की चिराग पासवान की दीवानी हो चुकी है। इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम निशा दुबे है जो की भोजपुरी फिल्मों और गानों के लिए बेहद जानी जाती हैं। इनका नाम निशा दुबे है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी निशा दुबे की काफी फैन फॉलोइंग है। निशा दुबे ने खुलेआम ऐलान किया है कि वह चिराग पासवान को बेहद पसंद करती हैं और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट है।’ निशा दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें चिराग मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करते हुए दिखाई दे रहे हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की उस रील में सुनाई दे रहा है कि ‘औरत को आखिर चाहिए क्या” इसके तुरंत बाद चिराग पासवान का वीडियो आ जाता है जिसमें वह अपना नाम लेते दिखाई दे रहे हैं।

देखें Video

निशा दुबे पर यूजर्स ने किया जमकर कमेंट

निशा दुबे का यह वीडियो सामने आते ही यूजर्स अपना अपना कॉमेंट देना शुरू कर रहे हैं जैसा की एक यूजर ने लिखा-‘बियाह कर ल बढ़िया रही।’ दूसरे ने लिखा, ‘जलवा है भईया का।’ एक ने लिखा, ’45 साल का लड़का है।’ एक ने कहा- क्यूट और भी लड़के हैं लेकिन तुम्हे उसका पैसा क्यूट लग रहा। एक बोला- वह बॉलीवुड में काम छोड़ चुका है।

यह भी पढ़े Pushpa-2 trend Video: “अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी” गाने पर प्यारी बच्ची ने दिखाया 1 no. डांस…

Leave a Comment