Nokia Play 2 Max कर देगा Oneplus का काम खराब, एडवांस फीचर्स और तगड़े लुक के साथ लोगों के दिलों पर कर रहा है राज

Nokia Play 2 Max कर देगा Oneplus का काम खराब, एडवांस फीचर्स और तगड़े लुक के साथ लोगों के दिलों पर कर रहा है राज, आईये अब इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

Nokia Play 2 Max

मार्केट हाल ही में अपने दमदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मदहोश करने आ गया है Nokia Play 2 Max का शानदार स्मार्टफोन, इसके लुक को देख लोग इसके पीछे दीवाने हुए जा रहे है और काफी तेजी से डिमांड कर रहे है।

Nokia Play 2 Max फीचर्स

सबसे पहले मोबाइल की डिस्प्ले साइज की बात करें तो इसमें आपको 6.7-inch Super AMOLED with a 4K डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जो कि Corning Gorilla Glass 6 protection. के साथ आता है अगर मोबाइल के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर देखने को मिलेगा और इसके अंदर latest Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है।

Nokia Play 2 Max

यह भी पढ़ें POCO C65 ने करी Samsung की बोलती बंद, डैशिंग कैमरा क्वालिटी और जबरदस्त स्टोरेज से छा गया है लोगों के दिल पर

Nokia Play 2 Max बैटरी

इसकी बैटरी पैक की बात करें तो 5000mAh बैटरी बैकअप और 108MP का बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ 16GB का रैम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ AMOLED डिस्प्ले वाला 5G धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए या स्मार्टफोन काफी मस्त होगा।

Nokia Play 2 Max स्टोरेज

अगर मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 10GB/ 12GB/ 16GB RAM का विकल्प देखने को मिल जाएगा और वही इसके इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसके अंदर आपको 128GB/ 256GB/ 512GB of internal storage देखने को मिल सकता है और इसे आप माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia Play 2 Max कीमत

Nokia Play 2 Max के धांसू फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के लिए तरह तरह के प्लान बना रहे है, लोग इस स्मार्टफोन को किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है, कंपनी द्वारा इसकी कीमत 37,990 रखी आप इसे कई ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स और डैशिंग कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Leave a Comment