फर्स्ट क्लास फीचर्स के साथ Oppo A38 ने मारी झकास एंट्री, स्मार्ट कैमरा, दमदार बैटरी देख लोग उठे झूम…

फर्स्ट क्लास फीचर्स के साथ Oppo A38 ने मारी झकास एंट्री, स्मार्ट कैमरा, दमदार बैटरी देख लोग उठे झूम…आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारें में जानें।

Oppo A38

दोस्तों क्या आप भी बहुत ही ज्यादा दमदार फोन खरीदना चाहते हैं और खरीदने के बारे में तरह-तरह की प्लान बना रहे हैं तो आज जी स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। वह आपके लिए काफी अच्छा विकल्प होगा। दोस्तों यह स्मार्टफोन में कई ज्यादा एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी बहुत ही अच्छी है और इस स्मार्टफोन का बैटरी पैक देखकर आप ही दंग रह जाएंगे।

Oppo A38 फीचर्स

Oppo A38 स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की IPS LCD (How many inches is Oppo a38?) डिस्प्ले मिलती है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। स्क्रीन को 1512×720 पिक्सल रेजोल्यूशन पर पेश किया गया है, इसमें 720 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित कलरOS 13.1 पर चलता है।

Oppo A38

यह भी पढ़ें HTC 5g Smartphone ने लगा दी मार्केट में आग, आपने तूफानी फीचर्स के साथ तुरंत जीत लेगा आपकी रूठी हुई गर्लफ्रेंड का दिल

Oppo A38 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन को 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल पर पेश किया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Oppo A38 कैमरा क्वालिटी

Oppo A38 में एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, इस फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 5MP सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।

Oppo A38 कीमत

Oppo A38 की कीमत की बात करें इसकी कीमत 17999 रुपये रखी है, साथ ही आप इसे कई ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन माध्यम के जरिये से खरीद सकते है, तो देर किस बात की है मित्रों आज ही घर ले आएं Oppo A38 स्मार्टफोन।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy S22 ने Realme को कहा Bye-Bye, मस्त कैमरा, धांसू बैटरी ये ही नहीं और भी शानदार फीचर्स के साथ मचा देगा धूम…

Leave a Comment