पैसो की महाबचत करने आ गया POCO C55, तूफानी फीचर्स और धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है तहलका

पैसो की महाबचत करने आ गया POCO C55, तूफानी फीचर्स और धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है तहलका, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

POCO C55 फीचर्स

POCO C55 MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर से लैस है और ये 4GB / 6GB RAM और 64GB / 128GB स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इसे गेमर्स के लिए तैयार किया गया है। हैंडसेट ने सबवे सर्फर को भी काफी अच्छे से हैंडल किया। डिवाइस फ्री फायर मैक्स और कॉल ऑफ ड्यूटी जैसे ग्राफिक्स हैवी गेम्स को भी लोड कर सकता है, सॉफ्टवेयर की बात करें तो, POCO C55 Android 12 बिल्ड पर काम करता है, जिसमें MIUI 13 बॉक्स से बाहर चल रहा है। ओईएम ने डिवाइस के लिए MIUI 14 अपडेट का वादा किया है।

POCO C55

यह भी पढ़ें Samsung का धंदा चौपट करने आ गया है Moto G64 5G तगड़ा स्मार्टफोन, फर्स्ट क्लास कैमरा और बैटरी पैक से कर रहा है लोगों को मदहोश

POCO C55 में HD+ रेजोल्यूशन वाला 6.71-इंच का डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन में आता है। यह एक सामान्य बजट डिस्प्ले है जो चंकी बेजल्स और स्टैंडर्ड 60hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ऐप्स और UI पर ठीक काम करती है। ये डिवाइस वाइडवाइन एल3 सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि यह केवल नेटफ्लिक्स जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से 480p रेजोल्यूशन पर एसडी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकता है। डिस्प्ले के परफॉर्मेंस की बात करें तो ये काफी अच्छे से काम करता है और चलाने में भी स्मूथ है।

POCO C55 बैटरी

POCO C55 में 5,000mAh की बैटरी मिलती है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन को चार्ज करने में तीन घंटे से ज्यादा का समय लगता है, बेहतर बात यह है कि एक बार हैंडसेट चार्ज हो जाने के बाद आपको दिन के ख़त्म होने तक इसे चार्ज करने के लिए प्लग इन नहीं करना पड़ेगा, फोन को चार्ज करने का टाइम बहुत ज्यादा है। लेकिन, बैटरी बैकअप काफी अच्छे से काम करता है।

POCO C55 कैमरा

कैमरा फीचर्स की बात करें तो, POCO C55 में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर है और 0.8MP डेप्थ सेंसर मिलता हैं, इसमें कोई ऑटो एचडीआर नहीं है, लेकिन इसे कैमरा लेआउट से इनेबल किया जा सकता है। सनलाइट में पोर्ट्रेट मोड अच्छा काम करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

प्राइमरी कैमरा से लिए गए पिक्चर्स में ब्राइटनैस और कलर्स अच्छे हैं पोट्रेट मोड फिर भी अच्छे से परफॉर्म करता है। नेचुरल लाइटिंग में आप पिक्चर क्लिक करेंगे तो पिक्चर देखने में बेहतर लेगेंगे। वहीं, सेल्फी कैमरा की पिक्चर क्वालिटी बहुत ज्यादा अच्छी है।

POCO C55 कीमत

 ‎POCO C55 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सिर्फ ₹6,999 है, आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये खरीद सकते है और इसके फीचर्स का आनंद उठा सकते है आप चाहे तो इसे कई ऑफर्स और 700 रुपए की EMI पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें गरीबों की बल्ले-बल्ले तगड़े फीचर्स के साथ iQOO Z9 Turbo समर्टफोन ने दी Poco को करारी टक्कर, दूर-दूर तक हो गया फेमस

Leave a Comment