Pushpa-2 trend Video: “अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी” गाने पर प्यारी बच्ची ने दिखाया 1 no. डांस…

Pushpa-2 trend Video: “अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी” गाने पर प्यारी बच्ची ने दिखाया 1 no. डांस…

Pushpa-2 trend Video

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुष्प 2 फिल्म का गाना ट्रेंड में चल रहा है जिस पर कई लोग बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग डांस करके वीडियो बना रहा है। इस गाने का नाम है अंगारों का अंबार सा लगता है मेरा सामी इस गाने पर लोगों को डांस करने में खूब मजा आ रहा है। साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं करके अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक छोटी सी और प्यारी सी बच्ची ने इस गाने पर एक नंबर डांस करके दिखाया है। जिसके बाद आप भी इस बच्चे की तारीफें करते नहीं थकेंगे। आईये देखते हैं पूरा वीडियो।

बच्ची का डांस देख आप भी रह जायेंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं। बच्ची अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी गाने पर काफी ज्यादा अच्छा और प्यारा डांस करती हुई नजर आ रही है। बच्ची दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। साथ ही इस बच्ची पर लोग काफी ज्यादा प्यार बरसा रहे हैं जिसके बाद यह बच्ची अब सोशल मीडिया पर तेजी से मशहूर होती जा रही है। इस बच्ची ने कई डांस वीडियो डाले हैं। सोशल मीडिया पर जिसके बाद यह बच्ची अब पुरे सोशल मीडिया पर फेमस हो जा रही है। इसका डांस देख लोगों के भी हाथ पैर थिरकने लगे हैं।

देखें Video

लोगों ने बरसाया खूब प्यार

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद यह लड़की अब पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। साथ ही इस लड़की का डांस देख लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और खूब सारे कॉमेंट्स कर रहे हैं। इस लड़की का डांस देख लोग प्रेरित होकर खुद की भी डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल रहे हैं जिससे वह भी लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को लोग अपने परिचितों और दोस्तों को भी खूब शेयर कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए जा रहा है।

यह भी पढ़ें खुशखबरी! 7 वें आसमान से गिरे सोना-चांदी के भाव, ग्राहकों को मिली मन की संतुष्टि, आईये जानते है आपके शहर में क्या है ताजा भाव…

Leave a Comment