Realme 11 Pro ने मारी शानदार एंट्री, अपने बेहतरीन लुक और फीचर्स से मार्किट में चरों तरफ मचा रहा है हाहाकार

Realme 11 Pro ने मारी शानदार एंट्री, अपने बेहतरीन लुक और फीचर्स से मार्किट में चरों तरफ मचा रहा है हाहाकार, आयिये इस आर्टिकल के जरिये इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते है।

Realme 11 Pro

क्या आप भी एक बेहतरीन लुक और कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme 11 Pro आपके लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प होगा। इस स्मार्टफोन के लांच होने के बाद मार्केट में इसकी डिमांड तेजी से बढ़ती ही जा रहे हैं। लोग इसकी सस्ती कीमत का आनंद उठाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन को अपना बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग भी कर रहे हैं। लोग इसके शानदार फीचर्स और लोक को देख इसके पीछे घायल हुए जा रहे हैं जिससे मार्केट में हर तरफ इसकी खूब डिमांड है और इसकी फीचर्स के साथ या काफी फेमस हो रहा है लिए इसकी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme 11 Pro फीचर्स

Realme 11 Pro Plus 5G smartphone में आपको 6.7 इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस LCD डिस्प्ले भी उपलब्ध कराई जाएगी। जिसकी पीक ब्राइटनेस 680 nits है। डिस्प्ले आरामदायक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिखाई। देगी। अब ये एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर काम करेगा। प्रोसेसर की अगर बात करे तो अब ये स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर है जिसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल जाता है।

Realme 11 Pro ने मारी शानदार एंट्री, अपने बेहतरीन लुक और फीचर्स से मार्किट में चरों तरफ मचा रहा है हाहाकार

यह भी पढ़ें Realme 11 Pro ने मारी शानदार एंट्री, अपने बेहतरीन लुक और फीचर्स से मार्किट में चरों तरफ मचा रहा है हाहाकार

Realme 11 Pro कैमरा क्वालिटी

Realme 11 Pro Plus 5G smartphone में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक 200 megapixel प्राइमरी कैमरे के साथ पेश होगी।साथ ही कंपनी ने ये स्मार्टफोन में 8 megapixel + 2 megapixel का माइक्रो कैमरा सेंसर भी उपलब्ध कराया है। 5g phone में वीडियो कालिंग और सेल्फी कैमरा के तौर पर 32 megapixel का पावरफुल फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा।

Realme 11 Pro बैटरी पैक

Realme 11 Pro Plus 5G smartphone में आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही 67W चार्जर जो ये स्मार्टफोन को 30 मिनट में चार्ज करने में भी सफल होगी।200MP कैमरा कॉलिटी के साथ DSLR को करेंगा तड़ीपार Realme 11 Pro Plus का 5G स्मार्टफोन।

Realme 11 Pro कीमत

Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये है, तो वहीं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 24,999 रुपये है, आप इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये खरीद सकते है आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें गर्मियों का ये फेमस फल किसानों के घर कराएगा पैसों की बारिश, लाजवाब फायदों से हर बीमारी को करता है छूमंतर

Leave a Comment