Salman Khan के साथ उड़ाई गई Sonakshi Sinha की शादी की अफवाए तो एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोली- ”नासमझ हो क्या…”

एक्टर सोनाक्षी सिन्हा इस समय पर अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की अफवाहें उड़ चुकी है तो आईए जानते हैं कि इस बात पर कितनी सच्चाई है।

सोनाक्षी और सलमान की शादी की उड़ी थी अफवाए

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दोनों अपने शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है लेकिन कुछ समय पहले इनका नाम सलमान खान सॉन्ग जोड़ा जा रहा था जैसा कि साल 2022 में देश कोरोना जैसी महामारी से लड़कर वापसी कर रहा था वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फेक फोटोज का चलन भी खूब चला था इस समय सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की कुछ फेक फोटोज जोरदार वायरल हो रही थी और यह दावा भी किया जा रहा था कि दोनों ने दुबई में शादी रचा ली है इन अफवाहों पर सोनाक्षी सिन्हा में। लगाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया साथ ही उसमें लिखा क्या आप सभी बेवकूफ है आपको नकली और असली फोटोस में फर्क समझा नहीं आता सोनाक्षी हस्तक्षेप के बाद सलमान और उनकी शादी की झूठी खबरों का पर्दाफाश किया।

Salman Khan के साथ उड़ाई गई Sonakshi Sinha की शादी की अफवाए तो एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

यह भी पढ़े इस एक्ट्रेस संग Kartik Aaryan है रिलेशनशिप में, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है ये खुलासा

सलमान खान की फिल्म से सोनाक्षी ने किया था डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीज में खूब नाम कमाया है और वह सबसे महंगी एक्ट्रेसों में गिनी जाती हैं। सोनाक्षी साल 2010 में सलमान खान की सुपर डुपर हिट फिल्म दबंग से अपनी एक्टिंग करियर का आगाज किया था। अब तक वह दबंग फ्रेंचाइजी की तीन मूवी में नजर आ चुकी है। साथ ही सोनाक्षी ने लोगों के दिल में भी खूब जगह बनाई है और खूब वाहवाही बटोर रही है।

सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल संग रचा रही है शादी

जैसा की ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे कई साल डेटिंग करने के बाद अब यह कपल इसी साल शादी के पवित्र बंधन में बनने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े Viral video: दूल्हे ने स्टेज पर किया ऐसा डांस की देखती रह गई पब्लिक, साथ ही दुल्हन भी झूम-झूमकर करने लगी डांस, Video हुआ वायरल

Leave a Comment