Oppo की बोलती बंद करने आ गया है Samsung Galaxy A35 5G, अपने स्मार्ट फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है धूम

Oppo की बोलती बंद करने आ गया है Samsung Galaxy A35 5G, अपने स्मार्ट फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है धूम…

Samsung Galaxy A35 5G

दोस्तों अगर आप भी एक कमाल फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो Samsung Galaxy A35 5G आपके लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। यह स्मार्टफोन काफी स्मार्ट फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ लांच हुआ है। इसके कैमरा क्वालिटी लुक, डिजाइन को देखकर लोग काफी दंग रह गए हैं। साथ ही लोग ऐसे किसी भी कीमत पर अपना बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इसके बेहतरीन फीचर्स का फायदा उठाना चाह रहे हैं। लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं और इस स्मार्टफोन के फीचर्स का आनंद लेना चाहते हैं लिए अब इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo की बोलती बंद करने आ गया है Samsung Galaxy A35 5G, अपने स्मार्ट फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ मचा रहा है धूम

यह भी पढ़ें कमजोर नजरें भी सिर्फ 10 सेकंड में डालेंगी सुई में धागा, वीडियो में देखें 100% काम आने वाला कमाल का तरीका

Samsung Galaxy A35 5G के कमाल के फीचर्स

Samsung Galaxy A35 5G दो स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च किया गया है। डिवाइस 8GB रैम के साथ आता है, जबकि स्टोरेज के लिए 128GB और 256GB शामिल हैं, जो ऐप्स,फोटो, वीडियो और कई चीजों के लिए बढ़िया स्पेस है। इसके साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड से 1टीबी तक स्टोरेज भी बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy A35 5G को ऑक्टा कोर Exynos 1380 चिपसेट से ताकत मिलती है। यह 5-नैनोमीटर प्रक्रिया पर आधारित चिपसेट है।

जिसकी मदद से गेमिंग सहित अन्य ऑपरेशन बड़े आराम से होते हैं। Samsung Galaxy A35 5G डिवाइस में एक बड़ा 6.6 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है। इस पर FHD+ 1080 x 2340 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 16M कलर डेप्थ और 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है।

Samsung Galaxy A35 5G की दमदार बैटरी

Galaxy A35 5G को एक मजबूत 5000mAh की बैटरी चलाती है जो एक ही चार्ज पर लंबे समय तक उपयोग का वादा करती है। इसके अलावा फोन 25W फास्ट चार्जिंग के समर्थन वाला है। जिससे बैटरी को जल्दी फुल किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A35 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन में एक इम्प्रेसिव ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP सेंसर, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) तकनीक शामिल है इससे शार्प और स्थिर तस्वीरें मिलती हैं। इसके साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा उपलब्ध है। जो यूजर्स को अच्छी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का आनंद लेने में मदद करता है।

Samsung Galaxy A35 5G की खास कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत 30,999 है, इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए और इसकी फीचर्स का फायदा उठाने के लिए लोग बेहद उत्सव हो रहे हैं। साथ ही लोग इस स्मार्टफोन को अपना बनाने के लिए किसी भी कीमत को चुकाने के लिए तैयार है। साथ ही आप इसे इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिए खरीद सकते हैं और कहीं बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं तो देर ना कीजिए, आज ही घर ले आए यह शानदार स्मार्टफोन और बढ़ाये अपनी शान।

यह भी पढ़ें Yamaha ने KTM को दी धोभी पछाड़ मात, अपने धांसू फीचर्स और दमदार इंजन से हो रही है बाजार में मशहूर

Leave a Comment