Samsung Galaxy S22 ने Realme को कहा Bye-Bye, मस्त कैमरा, धांसू बैटरी ये ही नहीं और भी शानदार फीचर्स के साथ मचा देगा धूम…

Samsung Galaxy S22 ने Realme को कहा Bye-Bye, मस्त कैमरा, धांसू बैटरी ये ही नहीं और भी शानदार फीचर्स के साथ मचा देगा धूम… आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानें।

Samsung Galaxy S22 कैमरा क्वालिटी

कैमरा फीचर्स में, Samsung Galaxy S22 Ultra एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है.  जिसमें 108-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा शामिल है, स्मार्टफोन में f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 10 MP का टेलीफोटो कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम के लिए सपोर्ट है, सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा भी f/4.9 अपर्चर लेंस और 10x ऑप्टिकल जूम के साथ चौथा 10 MP टेलीफोटो कैमरा के साथ आता है।

Samsung Galaxy S22

यह भी पढ़ें Micromax के छक्के छुड़ाने आ गया है OPPO A3 Pro 5G, अपने डैशिंग लुक और मस्त फीचर्स के साथ बन रहा है लोगों की पहेली पसंद

Samsung Galaxy S22 फीचर्स

Samsung Galaxy S22 Ultra 128GB, 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज ऑप्शन में आता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में 5जी, 4जी एलटीई, यूडब्ल्यूबी, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ वी5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं. बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, जियोमैग्नेटिक, जायरो स्कोप, हॉल और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं. स्मार्टफोन अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

Samsung Galaxy S22 बैटरी

Samsung Galaxy S22 Ultra में 5,000mAh की बैटरी है जो 45W पर फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करती है, और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के लिए वायरलेस पॉवरशेयर के साथ 15W पर वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy S22 कीमत

Samsung Galaxy S22 को मार्केट में कंपनी के द्वारा लगभग 59,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है, आप चाहे तो इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये खरीद सकते है, आप इसे कई ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Realme 12X 5G ने धाकड़ लुक के साथ मचाया खूब धमाल, 1 no. कैमरा क्वालिटी के साथ कर रहा है लोगों को घायल…

Leave a Comment