Samsung Galaxy S24 ने कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में लगाई आग, 1 no. डिस्प्ले के साथ कर रहा है लोगों को पागल

Samsung Galaxy S24 ने कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में लगाई आग, 1 no. डिस्प्ले के साथ कर रहा है लोगों को पागल, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है।

Samsung Galaxy S24 फीचर्स

एआई फीचर्स सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा को काफी एडवांस बनाते हैं। यदि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा से इस फोन को कंपेयर करें तो सबसे बड़ा बदलाव दोनों फोन में एआई को लेकर ही किया गया है। नए अल्ट्रा में एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट है। और यह फोन के कैमरा, एडिटिंग, वीडियो शूटिंग से लेकर वीडियो स्लो करने तक में काम करता है। इसके अलावा लाइव ट्रांसलेशन, चैट असिस्ट, मैजिक कंपोज और सर्कल टू सर्च जैसे फीचर्स एआई के कारण काफी शानदार हो जाते हैं।

Samsung Galaxy S24 कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा इस फीचर को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है। सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के साथ 5X पोट्रेट जूम का सपोर्ट मिलता है। इससे फोटो की क्वालिटी काफी शानदार हो जाती है।

Samsung Galaxy S24

यह भी पढ़ें

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में कंपनी ने नया 10X टेलीफोटो सेंसर भी एड किया है, जो काफी कमाल है। इसका मतलब है कि आप 10X जूम पर फोटो क्लिक करने के बाद भी क्लियर फोटो कैप्चर कर सकते हैं। कंटेंट क्रिएटर्स और मोबाइल फोटोग्राफी वालों के लिए यह फोन बेस्ट ऑप्शन हो जाता है।

Samsung Galaxy S24 डिस्प्ले

डिस्प्ले के मामले में सैमसंग में हमेशा से अच्छा काम किया है, लेकिन इस बार डिजाइन और बिल्ड में भी सैमसंग ने छूटी कसर पूरी कर दी है। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा को टाइटेनियम बॉडी और पहले से शार्प डिजाइन में पेश किया गया है। जो इसे काफी प्रीमियम बनाता है। फोन में 6.8 इंच AMOLED स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस है, जो किसी भी स्मार्टफोन से बेहतर डिस्प्ले पैनल बनाते हैं।

Samsung Galaxy S24 कीमत

Samsung Galaxy S24 के 2GB रैम + 256GB स्टोरेज की कीमत 1,29,999 रुपए और 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 1,39,999 रुपए है। आप इसे EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है साथ ही इसपर चल रहे ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते है।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment